Xiaomi के इन 23 स्मार्टफोन को अगस्त में MIUI 12 अपडेट मिलेगा


Xiaomi के लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट MIUI 12 को अगले महीने 23 स्मार्टफोन के लिए ज़ारी किया जाएगा, जिसकी घोषणा खुद शाओमी की है। इन 23 स्मार्टफोन की लिस्ट में शाओमी और सब-ब्रांड रेडमी के कई फोन शामिल हैं, जैसे कि Mi 10, Redmi Note 9, Redmi Note 9 Pro, Redmi Note 8 Pro और Redmi Note 8 आदि। ये सभी स्मार्टफोन के लिए अगले महीने यानी अगस्त तक MIUI 12 अपडेट ज़ारी कर देंगे। यह अपडेट वर्तमान में इंडोनेशिया यूज़र्स तक ही सीमित है, हालांकि कंपनी द्वारा भारतीय बाज़ार के लिए MIUI 12 अपडेट रोड अपडेट का खुलासा करना बाकी है।]उम्मीद है कि जल्द ही इसके अलावा भी उठाएं जाएगा।

कंपनी की इंडोनेशिया वेबसाइट के अनुसार, जिन Xiaomi स्मार्टफोन को अगले महीने यह लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने वाला है, उन 23 स्मार्टफोन की लिस्ट में है Mi 10, Mi नोट 10, Mi नोट 10 प्रो, Mi 8 लाइट, पोको F2 प्रो, Pocophone F1, रेडमी नोट 9, रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी नोट 8, रेडमी नोट 8 प्रो, रेडमी नोट 7, रेडमी नोट 6 प्रो, रेडमी नोट 5, रेडमी 9, रेडमी 8, रेडमी 8 ए, रेडमी 8 ए प्रो, रेडमी 7, रेडमी 7 ए, रेडमी 6 ए, रेडमी 6, रेडमी 6 प्रो, और रेडमी एस 2 शामिल हैं।इसकी जानकारी सबसे पहले PiunikaWeb द्वारा दी गई है।

फिर भी कंपनी ने अपडेट रोलआउट करने की तिथि की सटीक घोषणा अभी नहीं की है, शाओमी का कहना है कि योजना में बदलाव भी किया जा सकता है। लिस्ट में शामिल कई शाओमी स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा था कि उन्हें MIUI 12 अपडेट पहले ही मिलने वाला था, हालांकि तब भी तारीख का ऐलान नहीं किया गया था

MIUI 12 अपडेट भारतीय बाजार में जब पेश किया जाएगा, इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए गैजेट्स 360 ने कंपनी से संपर्क साधा है। जैसे ही जवाब मिलता है हम इस लेख को अपडेट कर देंगे।

गौरतलब है कि Redmi K20 प्रो शाओमी के इस नेक्स्ट जनरेशन सॉफ्टवेयर वर्जन अपडेट को पहले बार में पाने वाले स्मार्टफोन में शामिल था, भारतीय यूज़र्स को इस महीने की शुरुआत में ही इसकी स्टेबल। अपडेट मिलना शुरू हुआ था। आपको बता दें, जून में MIUI 12 का पायलट प्रोग्राम भी शुरू हुआ था, जिसमें रेडमी नोट 8 प्रो, रेडमी नोट 7 प्रो, रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 एस यूज़र्स को भारत में यह अपडेट मिलना शुरू हुआ था।

MIUI 12 फीचर्स

फीचर्स की बात करें, तोंडा 10 पर आधारित MIUI 12 में बेहतर और सरल उपयोगकर्ता अंतर मिलता है। इसमें प्राइवेसी सेटिंग्स और रिवैम्प्ड सिस्टम अज्ञात जैसे फीचर्स मिलते हैं। अन्य फीचर्स में अल्ट्रा बैटरी सेवर, अपग्रेड डार्क मोड और ऐप ड्रावर आदि शामिल है।

->





Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: