Xiaomi का Mi स्मार्ट बैंड 5 भारत में लॉन्च 29 सितंबर को होगा


Mi स्मार्ट बैंड 5 को भारत में 29 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसका खुलासा अमेज़न ने एक माइक्रोसाइट से किया। नए मी स्मार्ट बैंड 5 को पहले ही जून महीने में चीनी बाजार में पेश किया जा चुका है। मी स्मार्ट बैंड 5 में 1.1 इंच का कलर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। Xiaomi ने इसके अलावा मैगनेटिक चार्जिंग डॉक दिया है। ताकि मी स्मार्ट बैंड 5 को चार्ज करने का अनुभव मज़ेदार रहे। स्मार्ट फिटन बैंड में अपग्रेडेड फिटेड फीचर्स मिलते हैं।

Mi स्मार्ट बैंड 5 इंडिया लॉन्च विवरण

मी स्मार्ट बैंड 5 को भारत में 29 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। अमेज़न पर इस फ़िट प्रोडक्ट के लिए माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया गया है। यह इशारा है कि Xiaomi का यह फिटनैस बैंड इस प्लेटफॉर्म पर बीक्योर है। इसके अलावा Mi स्मार्ट बैंड 5 की बिक्री शाओमी की वेबसाइट और मी होम स्टोर्स में भी होगी।Mi स्मार्ट बैंड 5 को Xiaomi के स्मार्टर लिविंग क्लास इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। इस दौरान कई और इंटरनेट ऑफ थिंग्स डिवाइसेज़ से पर्दा उठ सकता है। इनमें से एक डिवाइस Mi वॉच रिवॉल्व हो सकती है। दावा है कि यह चीन में पेश किए गए Mi वॉच कलर का रिब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है।

भारत में Mi स्मार्ट बैंड 5 की कीमत (उम्मीद)

भारत में मी स्मार्ट बैंड 5 की कीमत क्या होगी? इसका खुलासा तो लॉन्च इवेंट में होगा। लेकिन चीनी की कीमत के आधार पर मूल्य का अनुमान लगाया जा सकता है। चीनी बाजार में मी बैंड 5 के स्टेंडर्ड वर्ज़न CNY 189 (लगभग 2,000 रुपये) और एनएफसी वेरिएंट को CNY ​​229 (लगभग 2,500 रुपये) में बेचा जाता है। स्मार्ट बैंड ब्लैक, ब्लू, पिंक, ऑरेंज, पर्पल, यलो और ग्रीन कलर स्ट्रैप के साथ आता है।

Mi बैंड 5 के स्पेसिफिकेशन

जैसा कि हमने आपको पहले बताया था, मी बैंड 5 में 1.1 इंच कलर्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 100 नए ग्राहक हैं। फिटकरी ट्रैक में अब 11 स्पोर्ट्स मोड हैं। यह व्यक्तिगत एक्ट और इंटेलिजेंस (पीएआई) एक्ट इन्फैक्ट इंडेक्स के साथ आता है जो यूज़र्स को फिट करने के लिए एक्ट व्यक्तियों को बेहतर समझ और ट्रैक करने में मदद करता है। यूज़र्स की नींद के पैटर्न को ट्रैक करने के लिए Mi बैंड 5 बेहतर स्लीप एक्सप्लिंग सिस्टम के साथ आता है। Xiaomi का दावा है कि स्लीप एक्सपर्टिंग की पहले की तुलना में 40 प्रति बेहतर हुआ है।मी बैंड 5 में हार्ट रेट्रो सेंसर दिया गया है। इसमें औरतों के लिए एक अलग स्वास्थ्य मोड है। यूज़र्स को फिटमेंट बैंड में सोशल मीडिया नोटिफिकेशन्स, म्यूजिक कंट्रोल, इनकमिंग कॉल्स, टेक और वे वेब अपडेट अपडेट करेंगे। इसेक अलावा नया रिमोट कंट्रोल कैमरा फीचर आया है जो यूज़र्स को स्मार्टफोन से फोटो खींचने में मदद करता है। स्मार्ट बैंड बिल्ट इन माइक्रोफोन के साथ आता है जिससे वॉयसैंड दिया जा सकेगा।

लेटेस्ट Mi बैंड मैग्नेटिक चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसकी मदद से यूज़र्स को अपने डिवाइस को बिना स्ट्रैप हटाए चार्जिंग कर देगा। Xiaomi का दावा है कि बैंड का एनएफसी वेरिएंट सिमेंटल चार्जिंग में 14 दिनों की बैटरी लाइफ देता है और स्टेंडर्ड वर्ज़न 20 दिनों तक चलता है।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: