Redmi K40 हो सकता है इस साल लॉन्च, Redmi K40 प्रो से 2021 में ऊपर हो सकता है


Redmi K40 और Redmi K40 Pro स्मार्टफोन लॉन्च को लेकर लेटेस्ट लीक फ्रंट आई है, जिसके मुताबिक कंपनी रेडमी के 40 स्मार्टफोन को इस साल अक्टूबर से दिसंबर तक के बीच में लॉन्च कर सकती है। वहीं, रेडमी के 40 प्रो की बात करें, तो यह स्मार्टफोन 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में रेडमी के 40 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी ऑनलाइन सामने आई थी और अब लॉन्च की तिथि के बारे में भी खबरें आना शुरू हो गई हैं। अटकले लगाई जा रही है कि रेडमी के 40 स्मार्टफोन रेडमी K30 का ही अपग्रेड वर्ज़न होगा, जो पिछले साल दिसंबर में 4 जी और 5 जी वर्ज़न में लॉन्च किया गया था। ऐसा नहीं है, रेडमी के 40 और रेडमी के 40 प्रो के साथ-साथ समाचारें तो यह भी है कि कंपनी रेडमी के 30 अल्ट्रा से बहुत तेजी से उठा सकती है। हालाँकि, कंपनी ने इन तीनों ही स्मार्टफोन को लेकर कोई स्पष्टता वर्तमान में नहीं दी है।टिप्सटर ने दोनों स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को दी Weibo पर ज़ारी की है, जिसमें रेडमी K40 स्मार्टफोन चीन में इस साल की चौथी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi इसके अलावा Redmi K40 प्रो को भी लॉन्च करेगा, जो साल 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा।

टिप्सटर का दावा है कि रेडमी के 40 स्मार्टफोन क्वालकॉम चिपसेट से लैस होगा, जिसका मॉडल नंबर SM7350 होगा। माना जा रहा है कि यह नई क्वालकॉम टूड्रैगन 775 प्रोसेसर हो सकती है। इसके साथ रेडमी के 40 प्रो को लेकर कहा जा रहा है कि यह SM8350 चिपसेट के साथ होगा। इस मॉडल को लेकर बताया जा रहा है कि यह क्वालकॉम लॉड्रैगन 875 प्रोसेसर हो सकता है, जो इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

पुरानी रिपोर्ट का रुख करें, तो उसमें सामने आया था रेडमी के 40 स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1000+ प्रोसेसर से रन होगा। हालाँकि, संभावना है कि यह Redmi K30 अल्ट्रा में दिया जाएगा।

रेडमी के 40 को लेकर खबर सामने आ चुकी है जिसमें 33 वॉट चार्जिंग है सपोर्ट दिया जाएगा, जिसका खुलासा 3C लिस्टिंग में हुआ था। इसके अलावा फोन MIUI के नए वर्ज़न पर काम कर सकता है।

इन सब के बावजूद शाओमी ने अब तक रेडमी के 40 और रेडमी के 40 प्रो स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। गैजेट्स 360 भी टिप्सटर द्वारा किए गए दावे की जांच स्वतंत्र रूप से नहीं कर पाया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: