Redmi K30S के स्पेसिफिकेशन के साथ डिज़ाइन भी लीक हुआ है


Redmi का नया स्मार्टफोन मॉडल नंबर M2007J3SC के साथ चीनी TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है, माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Redmi K30S होगा। ऑफलाइन लिस्टिंग में अघोषित फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है, साथ ही इस लिस्टिंग में फोन की फोटोज भी सामने आईं।) रेडमी के 30 एस स्मार्टफोन Mi 10T फोन का रिब्रांडेड वर्ज़न भी हो सकता है, जिसे Xiaomi ने यूरोप में पिछले महीने और भारत में इस सप्ताह की शुरुआत में लॉन्च किया था। माना जा रहा है कि यह आगामी फोनप्ले रियर कैमरा और होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन से लैस होगा। TENAA वेबसाइट पर लिस्ट तस्वीर में नए स्मार्टफोन का ग्लोसी रियर पैनल देखने को मिला है, जिस पर रेडमी ब्रांडिंग दी गई है। यह Mi 10T के डिज़ाइन के विपरित है। मी 10 टी स्मार्टफोन के बैक पैनल पर फ्रॉस्टिड मैट टेक्सचर दिया गया था। हालांकि, Xiaomi का रिकॉर्ड जा रहा है कि वह रीब्रांडेड स्मार्टफोन को कुछ बदलवा के साथ लॉन्च करती है, तो ऐसे में आप इस कथित रेडमी K30S के साथ फिनिशिंग में बदलाव की उम्मीद कर रहे हैं।

हाल ही में चीन मोबाइल के चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो के पोस्ट साझा Mi 10T की तस्वीर साझा करते हुए Redmi K30S लिखा गया था। हालांकि, बाद में इस तस्वीर को हटा दिया गया था। यहां यह उल्लेख करना जरूरी हो जाता है कि पहले मॉडल नंबर M2007J3SC को मी 10 टी से जोड़ा जा रहा था। यह सब बातें यह अनुमान लगाने के लिए काफी है कि नया स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए मी सीरीज़ स्मार्टफोन जैसी समानताओं के साथ दस्तक देंगे।

Redmi K30S विनिर्देशों (अपेक्षित)

TENAA लिस्टिंग के अनुसार, रेडमी के 30 एस के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है। इस लिस्टिंग को सबसे पहले GizmoChina द्वारा किया गया था। लिस्टिंक के अनुसार, यह फोनैंड 10 पर काम करेगा, जिसमें 6.67 इंच फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) एलटीपीएस डिस्प्ले के साथ 20: 9 आस्पेक्ट सिल्कियो दिया जाएगा। वहीं यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर व 2.84GHz से लैस होगा। इससे माना जा रहा है कि फोन में ट्राइडैगन 865 चिपसेट दिया जाएगा, जिसके साथ 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम व 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलेगा।फोटोग्राफी की बात करें, तो रेडमी फोन में चिप रियर कैमरा एनर्जी दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जाएगा।

रेडमी फोन की बैटरी 4,900 एमएएच की होगी। वहीं फोन में आठ कलर ऑप्शन मिलेंगे। फोन का डायमेंशन 165.1×76.4×9.33mm होगा और वजन 216 ग्राम होगा। फोन का डायमेंशन भी मी 10 टी की तरह ही है।

Xiaomi ने वर्तमान में Redmi K30S के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इस फोन की पुष्टि कर दी जाएगी।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: