Redmi K30 अल्ट्रा में हो सकता है टॉप-अप सेल्फी कैमरा, और भी स्पेसिफिकेशन लीक


Redmi K30 अल्ट्रा को चीन की रिसुलेटरी संस्था TENAA की वेबसाइट पर एक टिपस्टर द्वारा देखा गया है। फोन को मॉडल नंबर M2006J10C के साथ लिस्ट किया गया था, जिससे पता चला है कि फोन रेडमी के 30 अल्ट्रा-अप-से सेल्फी कैमरा के साथ होगा। लिस्टिंग में फोन स्टोरेज विकल्प, कैमरा, रंग विकल्पों के साथ और बहुत कुछ पता चलता है। इसके अलावा, एक चीनी रिटेलर की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए खरीदारी फेस्टिवल कैलेंडर से पता चलता है कि 14 अगस्त को रेडमी K30 अल्ट्रा को रेडमी वॉच के साथ पेश किया जा सकता है। कंपनी की इस स्मार्टवॉच के अस्तित्व को भी वीबो पर एक ज्ञात टिपस्टर द्वारा टीज़ किया गया था।एक्सडीए डेवलपर्स द्वारा जुलाई के पहले सप्ताह में दी गई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि MIUI 12 बिल्ड में “रेडमी K30 अल्ट्रा” की जानकारी दी गई है, क्योंकि यह पता चला था कि रेडमी के 30 सीरीज़ में एक और फोन लॉन्च होने वाला है।

रेडमी K30 अल्ट्रा विनिर्देशों (अफवाह)

मॉडल नंबर M2006J10C के साथ सामने आई TENAA लिस्टिंग के अनुसार, कथित Redmi K30 Ultraanda 10 और 6.67-इंच (1,080×2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले पैन के साथ होगा। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा, जिसका सीपीयू फ्रीक्वेंसी 2.6 गीगाहर्ट्ज़ होगा। फोन 6 जीबी रैम, 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम वेरिएंट के साथ होगा।TENAA लिस्टिंग में यह भी कहा गया है कि Redmi K30 अल्ट्रा में कुल पांच कैमरे होंगे, सबसे पीछे की तरफ चार और सामने की तरफ एक है। प्राइमरी रियर कैमरा 64-मेगापिक्सल सेंसर होगा, जबकि सेल्फी शूटर 20-मेगापिक्सल का सेंसर होगा। तस्वीरों से ऐसा प्रतीत नहीं होता है कि इसमें किसी प्रकार की नॉच या होल-पंच कटआउट है, जो काफी हद तक साफ कर देता है कि रेडमी के 30 अल्ट्रा-अप-अप डिज़ाइन दिया जाएगा।

लिस्टिंग आगे यह भी जानकारी देती है कि स्टोरेज विकल्प 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी होगा। इस तरह यह फोन 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट्स होगा। फोन में इन-डिस्प्ले स्क्रीन सेंसर भी होगा। लिस्टिंग के अनुसार, बैटरी की क्षमता 4,400mAh होगी और यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। टिपस्टर अभिषेक यादव, जिन्होंने पहली बार TENAA लिस्टिंग को देखा था, ने भी उसी मॉडल नंबर के साथ एक फोन 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट में भी देखा था, जहां फोन में 33 वॉट फास्ट चार्जिंग की जानकारी मिली थी। यह 5G सपोर्ट के साथ भी आ सकता है।

टिपस्टर ने फोन को रेडमी K40 5G कहा था, लेकिन मॉडल नंबर, स्पेसिफिकेशन और तस्वीरों को देखने के बाद इसे Redmi K30 अल्ट्रा के साथ जोड़ा गया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: