Redmi K20 Pro को भारत में MIUI 12 ग्लोबल स्टेबल रोम अपडेट मिलना शुरू हुआ


Redmi K20 प्रो यूज़र्स को भारत में MIUI 12 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि MIUI 12 ग्लोबल स्टेबल रोम अपडेट को भारतीय यूज़र्स के लिए रोलआउट करना शुरू कर दिया है। बता दें, कुछ दिन पहले Redmi K20 स्मार्टफोन यूज़र्स को यह अपडेट प्राप्त हुआ था। शाओमी ने MIUI 12 अपडेट अप्रैल में लॉन्च किया था और जून के अंत में इस अपडेट को रोलआउट करना शुरू किया गया था। पहले सलाखों के अंतर्गत MIUI 12 अपडेट पाने वाले स्मार्टफोन में रेडमी के 20 सीरीज़ भी शामिल हैं। इसके अलावा पहली बार में यह अपडेट हासिल करने वाले स्मार्टफोन्स में Mi 10 प्रो, Mi 10, Mi 10 यूथ एडिशन, Mi 9 प्रो 5G, Mi 9 ट्रांसपेरेंट एडिशन, Mi 9, Redmi K30 प्रो जूम एडिशन, Redmi K30 प्रो, Redmi K30 5G , और रेडमी K30 जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं।

Xiaomi ने दी जानकारी Redmi K20 प्रो स्मार्टफोन के लिए भारत में MIUI 12 स्टेबल अपडेट ज़ारी कर दिया गया है। कंपनी ने खुद ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस महीने की शुरुआत में भी ऐलान किया गया था Mi 9T प्रो, Mi 9T, म 9, Redmi K20 प्रो, और रेडमी K20 स्मार्टफोन के लिए MIUI 12 ग्लोबल स्टेबल रोम अपडेट ज़ारी किया जाएगा। इसके बाद ही Redmi K20 यूज़र्स को यह अपडेट मिलना शुरू हो गया था और अब यह अपडेट रेडमी के 20 प्रो के लिए भी भारत में ज़ारी कर दिया गया है। हालाँकि, यह अपडेट स्टेज्ड मैनर में रोलआउट किया जाएगा, जिसके कारण सभी यूज़र्स तक इस अपडेट को पहुंचने में थोड़ा समय भी लग सकता है।रेडमी के 20 प्रो यूज़र्स को इस अपडेट की जानकारी नोटिफिकेशन के द्वारा दी जाएगी। हालाँकि, इसके अलावा यूज़र्स #Ali भी सेटिंग्स व अबौट फोन में जाकर सिस्टम अपडेट तक कर सकते हैं। पुनिकावेब ने अपडेट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया गया है, जिसमें अपडेट का वर्ज़न नंबर V12.0.1.0.QFKINXM है। वहीं, इस अपडेट का साइज़िट में 2.3 जीबी के साथ लिस्ट है।

चेंजलॉग की बात करें, तो रेडमी के 20 प्रो स्मार्टफोन में MIUI 12 अपडेट सिस्टम टैग, सिस्टम विजुअल्स और प्राइवेसी प्रोटेक्शन अपग्रेड के साथ आया है। इसके अलावा अपडेट के साथ कुछ नए लाइव वॉलपेपर्स आए हैं, जिसमें मंगल ग्रह और पृथ्वी को फीचर किया गया है। कंट्रोल सेंटर में कई इम्प्रूवमेंट्स, फिक्स व अपिमाइजेशन देखे गए हैं। साथ ही इसमें सिस्टम-वाइड डार्क मोड दिया गया है, जो थर्ड पार्टी ऐप्स को सपोर्ट करता है। यह जून 2020 तक सिक्योरिटी अपडेट के साथ आया है। यही नहीं कैमरा में एक नया प्रो मोड और वीडियो के लिए नया व्लॉग मोड भी जोड़ा गया है। इसके अलावा अपडेट में नोट्स, कैलेंडर, वैदर इत्यादि इम्प्रूवमेंट्स भी दी गई हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: