Redmi K20 mi MIUI 12 ग्लोबल स्टेबल अपडेट मीट शुरू


Redmi K20 भारतीय यूज़र्स के लिए MIUI 12 अपडेट ज़ारी कर दिया गया है, Xiaomi ने गैजेट्स 360 को इसकी जानकारी दी है। ग्लोबल MIUI 12 अपडेट फेज़ मैनर में रोलआउट किया गया है और कंपनी बाकी स्मार्टफोन के लिए भी इस अपडेट को ज़ारी करने की दिशा में काम कर रही है।रेडमी के 20 यूज़र्स ने मी कम्युनिटी की फोरम पर जानकारी दी कि उन्हें यह लेटेस्ट अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह MIUI 12 अपडेट रेडमी के 20 के लिए V12.0.1.0.QFJINXM के साथ आया है और इसमें कई नए फीचर्स भी शामिल हैं, जो कि MIUI 12 का ही हिस्सा हैं। फॉर पर साझा किए गए चेंजलॉग के मुताबिक, यह अपडेट तीन प्रमुख बदलाव के साथ आता है। जिन्हें ‘सिस्टम एंज़ाइम’, ‘सिस्टम विजुअल’ और ‘प्राइवेसी प्रोटेक्शन’ के तौर पर कैटेग्राइज़ किया गया है।

Mi समुदाय मंच पर कई यूज़र्स ने जानकारी दी कि उन्हें अपने Redmi K20 स्मार्टफोन में वर्ज़न नंबर V12.0.1.0.QFJINXM का ओवर-द-एयर अपडेट मिला है। MIUI 12 के इस अपडेट के साथ कई नए फीचर्स जो कि एस्थेटिक्स और फंक्शैलिटी दोनों ही आए हैं। फॉर मेंबर द्वारा साझा किए गए चेंजलॉग के बारे में कहते हैं, रेडमी के 20 यूज़र्स को नए सिस्टम टैग, सिस्टम विजुअल और प्राइवेसी प्रोटेक्शन मिला है, जो शाओमी ने पहली बार अप्रैल में MIUI 12 के साथ ही। साझा दिए गए थे। चेंजलॉग बताता है कि MIUI 12 बिल्कुल नया फिजिकली बेस्ड एँडम इंजन के साथ डायनेमिक विंडो टेक्नोलॉजीज, ब्रांड न्यू विजुअल डिजाइन लेकर आया है, जो सभी प्रकार के कॉन्टेंट और लैंग्वेज पर काम करता है। इसमें यह भी बताया गया है कि MIUI 12 पहला थांडा आधारित मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो “रिगारस इन एडेड प्राइवेसी प्रोटेक्शन टेस्टिंग” के माध्यम से गया है।इस अपडेट का साइज़ 873 एमबी है और यह सभी रेडमी के 20 यूज़र्स को आने वाले दिनों में मिल जाना चाहिए। इस अपडेट की जानकारी आपको नोटिफिकेशन के जरिए मिलेगी, लेकिन आप सेटिंग्स, अबाउट फोन के बाद सिस्टम अपडेट में जाकर इसकी उपलब्धता की जांच #Ali भी कर सकते हैं। शाओमी ने पहले जानकारी दी थी कि रेडमी के 20 सीरीज़ और म 9 सीरीज़ को सबसे पहले MIUI 12 अपडेट ज़ारी किया जाएगा। अब कंपनी ने रेडमी के 20 के लिए अपडेट रोलआउट कर दिया है, जो फेज़ मैनर में रोलआउट हुआ है। जिसका मतलब है कि वर्तमान में कुछ ही यूज़र्स को यह प्राप्त होगा, लेकिन आने वाले दिनों में इसे सभी के लिए ज़ारी कर दिया जाएगा।

चेंजलॉग की जानकारी के अलावा MIUI 12 कुछ अन्य फीचर्स व इम्प्रूवमेंट्स के बारे में भी आता है। जैसे इन एडेड ग्राफिक्स और विजुअल, एंड्रॉइड 10 नेविगेशन, अपग्रेडेड डार्क मोड, ऐप ड्रॉयर और अल्ट्रा बैटरी सेवर मोड इत्यादि। इसके अलावा इसमें प्राइवेसी फीचर्स भी मौजूद हैं, जिसमें इन कनेटेड कंट्रोल ओवर एप परमिशन शामिल है। रेडमी के 20 यूज़र्स को नए अपडेट के साथ यह सभी फीचर्स मिलेंगे।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: