Redmi 9A लॉन्च से दूर नहीं, मिला एक और सर्टिफिकेशन


Redmi 9A जल्द लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन Redmi 9 का टोन-डाउन वर्ज़न और Redmi 8A का अपग्रेड होगा। हालाँकि अभी तक Xiaomi की ओर से इसके लॉन्च को लेकर आधिकारिक पुष्टि करना बाकी है, लेकिन चीन के सर्टिफिककेशन एजेंसी 3C के डेटाबेस पर इस फोन की एक लिस्टिंग अनलाइन फ्रंट आई है, जो नए रेडमी फोन पर काम चलने का सुझाव देती है। हैंडसेट एक मॉडल नंबर M2006C3LC के साथ दिखाई देता है, जिसके बारे में माना जाता है कि यह Redmi 9A के वेरिएंट्स में से एक का है। याद दिलाते चलें कि हाल ही में एक और रेडमी 9 ए वैरिएंट को कथित तौर पर यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (एफसीसी) साइट पर डिस्प्ले किए गए थे।3C वेबसाइट पर उपलब्ध है लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल नंबर M2006C3LC वाले रेडमी फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट होगा। यह सुझाव देता है कि नया मॉडल एक एंट्री-लेवल फोन होगा। इसके अलावा लिस्टिंग में फोन को 23 जून को सर्टिफिकेशन मिलने की जानकारी दी गई है, जिससे पता चलता है कि फोन एक नया मॉडल है।

इस लिस्टिंग में Redmi 9A को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है, हालांकि दिए गए मॉडल नंबर का उस रेडमी फोन के साथ संबंध ज़रूर है, जो FCC साइट पर मॉडल नंबर M2006C3LG के साथ है। सामने आया था। उस फोन को रेडमी 9 ए ने बताया था। इस प्रकार, यह संभावना है कि नया मॉडल आगामी रेडमी फोन का एक वैरिएंट हो सकता है।

3C साइट पर Redmi 9A की लिस्टिंग शुरू में GizmoChina द्वारा रिपोर्ट की गई थी और इसे 360 द्वारा भी देखा गया था। हालाँकि, गैजेट्स 360 स्वतंत्र रूप से यह सत्यापित करने में सक्षम नहीं है कि 3 सी साइट पर सामने आया मॉडल रेडमी 9 ए है या कोई नया रेडमी फोन है। इसलिए, यह एक लीक की तरह लेना समझदारी होगी।

Redmi 9A विनिर्देशों (अपेक्षित)

वेब पर लीक हुई जानकारी के अनुसार, Redmi 9A में 6.5-इंच से अधिक का डिस्प्ले होगा और यह मल्टी-रियर कैमरा टाउनशिप के साथ होगा। फोन में सीमेंस-बैंड, 2.4 जी वाई-फाई कनेक्टिविटी और 4 जी सपोर्ट होने का अनुमान लगाया गया है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि यह 3 जीबी रैम और मीडियाटेक हीलियो जी 25 चिपसेट के साथ होगा। रेडमी मॉडल में 5,000mAh की बैटरी होने की बात कही गई है और इसमें पीछे की सीट शामिल होगी।

->

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन का रिव्यू और लोकप्रिय है मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल पर फोल्ट्स।

संबंधित ख़बरदार



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: