Redmi 8 कोंडा 10 आधारित MIUI 11 अपडेट मिलने की खबर है


Xiaomi का लेटेस्ट स्मार्टफोन जिसे ओवर-द-एयर (OTA) 10 अपडेट मिलने वाला है, वो Redmi 8 हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, चीनी रेडमी 8 यूज़र्स के लिए यह लेटेस्ट अपडेट रोलआउट किया गया है, जिसमें थीम 10 आधारित MIUI 11 वर्जन V11.0.1.0.QCNCNXM मिला है, जिसका मतलब है कि रेडमी 8 आधारित अब तक MIUI 12 पहुंचना बना हुआ है । याद दिला दें, रेडमी 8 स्मार्टफोन पिछले साल अक्टूबर में अक्टूबर में 9 पाया के साथ लॉन्च किया गया था, जिसे 8 महीने बाद 10 अपडेट किए गए हैं। पांडा 10 के साथ इस अपडेट में रेडमी 8 को कुछ नए फीचर्स और जूनंडा सिक्योरिटी 2020 फॉंट मिला है।

अदिमोरहब्लॉग ’ रिपोर्ट के लिए, रेडमी 8 के चीनी यूज़र्स को यह एंड्रॉइड 10 अपडेट ओटीए के जरिए मिलना शुरू हुआ है। इस अपडेट का लेटेस्ट बिल्ड नंबर MIUI 11.0.1.0.QCNCNXM है और अपडेट का साइज़ 2 जीबी है। यह अपडेट 10 के सभी फीचर्स व इम्प्रूवमेंट्स और जून 2020 सिक्योरिटी रोटेशन के साथ आया है। प्रकाशन द्वारा साझा किए गए चेंजलॉग में बताया गया है कि कुछ थर्ड पार्टी ऐप्स में समस्या आ सकती है, क्योंकि वह शायद 10 के लिए नहीं बन सकती। जैसा कि यह सभी सिस्टम के साथ है, सभी रेडमी 8 यूज़र्स को अपडेट से पहले बैकअप लेने का सुझाव दिया गया है।वर्तमान में, Xiaomi ने यह साझा नहीं किया है कि यह अपडेट Redmi 8 यूज़र्स के लिए ग्लोबली कब उपलब्ध होगा। पहले कुछ समाचार सामने आ चुके हैं जिनमें कहा गया था कि यह अपडेट पहले अपनी घरेलू मार्केट में पेश किया जाएगा और उसके बाद दूसरी जगह। हमने स्पष्टता के लिए शाओमी से संपर्क साधा है, जवाब मिलते ही आपको अपडेट कर दिया जाएगा।

याद दिला दें, रेडमी 8 स्मार्टफोन को पहले MIUI 11 भारत में मार्च में स्थिर ROM V11.0.7.0 के साथ मिला था। उस समय यह फोनंदा 9 पाया पर ही काम करता था। पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए रेडमी 8 को अब आखिरकार 10 अपडेट मिल गया है, उम्मीद है कि आनंद 11 भी पेश किया जाएगा।

Xiaomi के हाल ही के अपडेट को देखा, तो इन दिनों कपनी अपने स्मार्टफोन में MIUI 12 को पुश करने में व्यस्त है। शुक्र है कि रेडमी 8 फोन के लिए पांडा 10 अपडेट ज़ारी कर दिया गया है।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: