Redmi 7A के लिए Bharat में Android 10 आधारित MIUI 11 अपडेट रोलआउट


Redmi 7A स्मार्टफोन को भारत में पांडा 10 आधारित MIUI 11 अपडेट मई 2020 सिक्योरिटी टैब के साथ मिलना शुरू हो गया है। Xiaomi ने गैजेट्स 360 को पुष्टि करते हुए बताया है कि भारत में रेडमी 7 ए यूज़र्स के लिए यह लेटेस्ट अपडेट फेज़ मैनर में रोलआउट किया गया है। Mi कम्युनिटी फोर्स पर पोस्ट किए गए के मुताबिक, यूज़र्स कोंडा 10 आधारित MIUI 11 v11 अपडेट मिल रहा है। हालांकि, इस कड़ी में यह खुलासा नहीं हुआ है कि यह अपडेट के जरिए यूज़र्स को क्या कुछ नए फीचर्स उनके स्मार्टफोन में मिलेंगे। बता दें, रेडमी 7 ए स्मार्टफोन जुलाई 2019 में आउट ऑफ द बॉक्संडा 9 पाया आधारित MIUI 10 के साथ लॉन्च हुआ था।

एम आई कम्यूनिटी फोरम उपयोगकर्ता द्वारा पोस्ट किए गए कथन के अनुसार, रेडमी 7 ए का इटंडा 10 अपडेट अपडेट वर्जन MIUI 11.0.1.0.QCMINXM के साथ आया है। इस सॉफ्टवेयर अपडेट का साइज़ 1.6 जीबी है और यह मई 2020 तक सिक्योरिटी टैब को लेकर आया है। जैसे ही यह अपडेट यूज़र्स के स्मार्टफोन तक पहुंच जाता है, उन्हें अपने आप ओवर-द-एयर (ओटीए) रोलआउट के जरिए नोटिफिकेशन प्राप्त हो जाएगा। इसके अलावा भी आप इस अपडेट को यूरोअली चेक कर सकते हैं, जिसके लिए आपको सेटिंग्स में जाकर अबाउट फोन में जाना होगा और फिर से अपडेट में अपडेट करें।जैसा कि हमने पहले बताया था, साझा किए गए कथन को नए फीचर्स व अपग्रेड्स का उल्लेख नहीं किया गया है। हालांकि, यूज़र्स इस अपडेट के साथ इन वातानुकूलित सिक्योरिटी और प्राइवेसी जैसे फीचर्स की उम्मीद कर सकते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि रेडमी 7 ए को MIUI 11 के बाद जल्द ही MIUI 12 अपडेट भी मिलेगा, शाओमी ने मई में ही घोषणा कर दी थी। MIUI 12 के साथ यूज़र्स को अल्ट्रा बैटरी सेवार, अपग्रेडेड डार्क मोड और ऐप ड्रॉअर जैसे फीचर्स मिलेंगे। हालांकि, चीनी टेक कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया कि आखिरकार यह अपडेट रेडमी 7 ए को कब तक मिल सकता है।

गौरतलब है कि रेडमी 7 ए को पिछले साल भारत में स्टेबल एमआईयूआई 11 अपडेट मिला था। शाओमी की घोषणा के मुताबिक यह फोन MIUI 12 रोलआउट के थर्ड फेज़ में स्थित है। यह नए फीचर्स के बारे में अपडेट करेगा, जैसे कि नया यूआई, क्विक रिपलाई, डॉर्क प्रिव्यू फीचल्स इत्यादि। रेडमी 7 ए के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह फोन कैंड्रैगन 439 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 2 जीबी रैम उपलबध है। यह फोन सिंघल 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: