Realme X50 प्रो के फॉरंडा 11 बीटा 1 अपडेट भारत में उपलब्ध है, ऐसे करें डाउनलोड और इंस्टॉल करें


Realme X50 प्रो स्मार्टफोन को भारत में पांडा 11 बीटा 1 अपडेट मिलना शुरू हो गया है, जो कंपनी के इंडियालैंड 11 डेवलपर प्रिव्यू प्रोग्राम का हिस्सा है। यह अद्यतन उन इच्छुक यूज़र्स के लिए रोलआउट किया गया है, जो नए ऑपरेटिंग सिस्टम को इस्तेमाल करना चाहते हैं। इस अपडेट को Realme के कम्युनिटी फॉर पेज पर साझा किया गया है और यूज़र्स को सलाह दी गई है कि वह इस नए पांडा वर्ज़न को अपने डिवाइस में कैसे इंस्टॉल करें। बता दें, कुछ समय पहले रियलमी ने ऐलान किया था कि रियलमी एक्स 50 प्रो पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसके लिए पांडा 11 बीटा 1 अपडेट को जुलाई में सबसे पहले रोलआउट किया जाएगा और कंपनी ने अपने वादे को पूरा कर दिया है।वास्तविक समुदाय पोस्ट गया बताया गया है कि Realme X50 प्रो यूज़र्स के डिवाइस में यह अपडेट काम करता है, इसके लिए जरूरी है कि उनका डिवाइसैंड 10 के लेटेस्ट बिल्ड RMX2076PU_11.A.25 के साथ-साथ मॉडल नंबर RMX2076PU पर हो। कंपनी ने यह भी कहा है कि यह अपडेट केवल डेवलपर्स के लिए है, इच्छुक ग्राहक इस अपडेट को अपने दैनिक उपयोग होने वाले डिवाइस में फ्लैश न करें, क्योंकि यह अपडेट अपने साथ कई बग और समस्याओं के बारे में होगा।

Realme X50 प्रो पर एंड्रॉइड 11 बीटा 1 कैसे स्थापित करें

पांडा 11 बीटा 1 अपडेट को अपने रियलमी एक्स 50 प्रो स्मार्टफोन में इस्टॉल करने से पहले, कंपनी ने सलाह दी है कि यूज़र्स पहले अपने डिवाइस का डेटा बैकअप ले लें। इस अपडेट के बाद आपका पुराना सभी डेटा डेटाट हो जाएगा। डेटा बैकअप लेने के बाद फॉलो करें यह स्टेप्स-1. कम्युनिटी पेज पर जाएं और अपने ओट बिल्ड वर्जन के आधार पर फाइल को डाउनलोड करें, जो RMX2076PU_11.A.25 और RMX2076PU_11_C.03 हैं। अगर आपंडा के पुराने वर्ज़न पर हैं, तो आप सबसे पहले RMX2076PU_11.A.25 पर क्लिक करें। फ्लैश करें होगा और उसके बाद 11 बीटा 1 बीटा RMX2076PU_11_C.03 को फ्लैश करें।

2. अगर आपने डेस्कटॉप पर यह फाइल डाउनलोड की है, तो यह अपने Realme X50 प्रो में ट्रांसफर करें और अगर आपने अपने फोन में ही इसे डाउनलोड किया है, तो फाइल मैनेजर में जाकर फाइल को ढूंढे और उस पर टैप करें।

3. अब आपको प्रॉम्पट के माध्यम से अपने डेटा का बैकअप लेने की सलाह दी जाएगी, अगर आपने पहले ही डेटा बैकअप ले लिया है तो अगले पर टैप करें।

4. इसके बाद भी आपको एक और प्रॉम्पट चाहिए, जिसमें डेटा बैकअप लेने को कहा जाएगा। एक बार फिर अगला पर टैप कर दें।

5. इसके बाद अपडेट कन्फर्मेंशन मिलेगा, जिसमें आपको अपग्रेड नाउ पर टैप करना है।

प्रक्रिया पूरी होने का इंतज़ार करें और इसके बाद आपका रियलमी एक्स 50 प्रो लेटेस्टैंडा 11 बीटा 1 पर काम करने लगेगा।

आपको बता दें, गूगल नेण्डा 11 बीटा 1 अपडेट कई स्मार्टफोन के लिए ज़ारी किया है, जिसमें OnePlus, Xiaomi, Poco, और Oppo जैसे ब्रांड्स शामिल हैं।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: