Realme X3 SuperZoom और Realme X3 को नए अपडेट में जून 2020 सिक्योरिटी टैब मिला


Realme X3 SuperZoom और Realme X3 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च में ही नए अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह नया अपडेट जून २०२० सिकंदरीिटी के साथ आया है, इसके साथ ही सिस्टम स्टेब्लिटी बेहतर हुई है और कुछ महत्वपूर्ण कमियों को भी दूर किया गया है। अपडेट को OTA ओवर द एयर माध्यम से रोलआउट किया गया है, जो हमारे रियलमी एक्स 3 सुपरज़ूम रिव्यू यूनिट में आ चुका है।]रियलमी एक्स 3 और रियलमी एक्स 2 सुपरज़ूम भारत में कुछ दिन पहले ही लॉन्च किए गए हैं और जिन यूज़र्स ने स्मार्टफोन को प्री-नंबर किया है, माना जा रहा है कि या तो उनके डिवाइस में यह अपडेट प्री-इंस्टॉल होगा या फिर उन्हें ऑउट- ऑफ-द-बॉक्स उपलब्ध होगाRealme X3 सुपरजूम और Realme X3 के इस लेटेस्ट अपडेट का विश्लेषण वर्ज़न एक जैसा ही है, वह RMX2081_11_A.31 है। वहीं, इस अपडेट का साइज़ 195 एमबी है। हमने यह पुष्टि की है कि यह लेटेस्ट अपडेट हमारे रियलमी एक्स 3 सुपरज़ूम रिव्यू यूनिट में आ चुका है, इसके साथ ही GSMArena की रिपोर्ट बताती है कि रियलमी एक्स 3 स्मार्टफोन को भी यह अपडेट मिला है। जितनी जल्दी आपको यह अपडेट प्राप्त होता है उतना ही जल्दी यह अपडेट कर रहा है, क्योंकि यह अपडेट केवल कुछ महत्वपूर्ण फिक्स के बारे में ही नहीं आया है, बल्कि इस अपडेट में आपको लेटेस्ट जून 2020 सिक्योरिटी टैब भी मिलने वाला है। अगर आपको अपडेट की नोटिफिकेशन नहीं मिली है, तो आप इसे एअली सेटिंग्स में जाकर देख सकते हैं।

गौरतलब है कि यह दोनों ही डिवाइस भारत में कुछ दिन पहले ही था लॉन्च किए गए हैं, ऐसे स्थित में ज्यादातर लोगों के पास वर्तमान में यह लेटेस्ट फोन नहीं है। रियलमी एक्स 3 और रियलमी एक्स 3 सुपरज़ूम की सेल अभी शुरू नहीं की गई है, केवल दोनों फोन की प्री-बुकिंग चालू है। दोनों ही फोन की पहली सेल 20 जून को Flipkart और Realme.com पर आयोजित की जाएगी। ऐसे में कंपनी द्वारा ज़ारी किया गया यह लेटेस्ट अपडेट केवल रिव्यूवर्स और एडवांस्ड यूज़र्स के लिए है, जिनके पास यह दोनों स्मार्टफोन आ चुके हैं।

चेंजलॉग की बात करें, तो रियलमी एक्स 3 सुपरज़ूम और रियलमी एक्स 3 अपडेट भारतीय यूज़र्स के लिए रियलमी पेसा पेमेंट ऐप के बारे में आया है। इस अपडेट में रियलमी लिंक सपोर्ट भी जोड़ा गया है और यह स्क्रीन ब्राइटनेस ओवरिमाइज करता है। यह अपडेट साइड साइड सेंसर में कभी-कभी होने वाली हीटिंग समस्या और डिवाइस क्रेश समस्या को भी सुधारता है। रियलमी एक्स 3 सुपरज़ूम और रियलमी एक्स 3 अपडेट फोटोग्राफी क्वालिटी को अपिमाइज़ करता है और कैमरा की कुछ समस्याओं में बहुत कम करता है। ये सब के अलावा यह लेटेस्ट अपडेट ओवरऑल सिस्टम स्टेब्लिटी को भी सुधारता है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: