Realme Narzo 10 की बिक्री आज फिर, जानें सेल फोर्स


Realme Narzo 10 स्मार्टफोन खरीदने का मौका आज आपको एक बार फिर से मिलने वाला है। रियलमी नार्ज़ो 10 की सेल आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी वेबसाइट पर आयोजित होने वाली है। यह स्मार्टफोन मई में लॉन्च किया गया था, जो कि रैम और स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। रियलमी नार्ज़ो 10 लॉन्च के दौरान केवल दो कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध था, लेकिन कंपनी ने हाल ही में इसका एक नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया है। यह तीनों ही कलर वेरिएंट आज खरीद के लिए उपलब्ध हैं। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस फोन में आपको ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और क्वड रियर कैमरा एनसीआर आदि मिलता है।

Realme Narzo 10 की भारत में कीमत, बिक्री के ऑफर

रियलमी नार्ज़ो 10 के सिंघल 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। सेल में यह फोन आपको पहली बार तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा और वह तीन कलर ऑप्शन हैं- ब्लू, ग्रीन और व्हाइट कलर। पहले आपको केवल ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन ही उपलब्ध थे, लेकिन हाल ही में कंपनी ने इसका ब्लू वेराइटीट पेश किया है जिसका सेल आज पहली बार होने जा रहा है। सेलोन दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme इंडिया वेबसाइट शुरू होगी।Realme Narzo 10 OFnes की बात करें, तो Flipkart वेबसाइट पर Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको 5 प्रतिशत की अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा, जबकि Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी और 3 से 12 महीने तक की- कॉस्ट ईएमआई प्लान का विकल्प मिलेगा।

दूसरी ओर से रियलमी वेबसाइट, नार्ज़ो 10 खरीद पर मोबिक्विक के द्वारा भुगतान करने पर 500 रुपये का 100 प्रतिशत सुपरकैश ऑफर कर रही है।

Realme Narzo 10 विनिर्देशों, सुविधाएँ

डुअल सिम (और) रियलमी नार्ज़ो 10 में एंड्रॉइड 10 पर आधारित रियलमी यूआई है। फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन (720 x 1600 पिक्सल्स) है, जिसका आस्पेक्ट सिल्कियो 20: 9 है। रियलमी 6 आई में मीडियाटेक हीलियो जी 80 प्रोसेसर है। इस प्रोसेसर की अधिकतम क्लॉक स्पीड 2 गीगाहर्ट्ज़ है। ग्राफिक्स के लिए माली जी 52 जीपीयू दिया गया है। जुगलबंदी के लिए 4 जीबी रैम दिए गए हैं।तस्वीरें लेने के लिए रियलमी नार्ज़ो 10 में क्वाड कैमरा स्वच्छता दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसके अपर्चर एफ / 1.8 है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम पोर्ट्रेट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौज़ूद है। मार्कर कैमरा वॉटरड्रॉप नॉच में स्थित है। यहां कंपनी ने एफ / 2.0 लेंस वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है। सेलफी कैमरा 30 फ्रेम की ओरेंड की दर से एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

Realme Narzo 10 की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट मौज़ूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक चले गए हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं। फोन के पिछले हिस्से पर दोनों सेंसर के मौज़ूद है।

रियलमी ने इस फोन में 18 वॉट क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी है। 164.40×75.40×9.00 मिलीमीटर डाइमेंशन के साथ फोन का वज़न 199 ग्राम है।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: