Realme C11 लॉन्च से पहले रिटेल साइट पर लिस्ट, फोटो और स्पेसिफिकेशन लीक


Realme C11 स्मार्टफोन 30 जून को लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च से पहले यह फोन रिटेल साइट लाज़ा पर लिस्ट किया जा चुका है, जहां इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन, कलर ऑप्शन और डिज़ाइन का खुलासा हो गया है। लाजदा वेबसाइट पर रियलमी सी 11 फोन 1 जुलाई से खरीद के लिए उपलब्ध है और फोन के दो कलर ऑप्शन भी सामने आ चुके हैं- मिंट ग्रीन और पेपर ग्रे कलर। रियलमी ने पहले पुष्टि की थी कि रियलमी सी 11 फोन मीडियाटेक हीलियो जी 35 प्रोसेसर से लैस होगा और अब इस नई लिस्टिंग से फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी अलग हो गई है।

Realme C11 की उपलब्धता, बिक्री

रियलमी सी 11 फोन Lazada साइट पर लिस्टेड गया है। ई-कॉमर्स साइट पर Realme C11 स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है और दो कलर ऑप्शन हैं-मिंट ग्रीन और पेपर ग्रे। स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च होगा- 2 जीबी + 32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी + 32 जीबी स्टोरेज। हालांकि, कीमत पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है।

Realme C11 विनिर्देशों, सुविधाएँ

यह फोन डुअल रियर कैमरा सेक्योरिटी के साथ होगा, जो कि वर्गाकार आकार के कैमरा मॉड्यूल में फ्लैश के साथ स्थित होगा। जबकि फोन का सेल्फी कैमरा वाटरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है। प्रतीत होता है कि रियलमी सी 11 फोन में रियर चैनल बैनर मौजूद नहीं होगा।लाजदा साइट से खुलासा हुआ है कि रियलमी सी 11 फोन डुअल-सिम वाला होगा और इसमें 6.5 इंच वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले होगा। इसके अलावा यह तो पहले ही साफ हो गया था कि फोन मीडियाटेक हीलियो जी 35 प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 3 जीबी रैम दिया जाएगा। इंटरनल स्टोरेज की बात करें, तो यह 32 जीबी की होगी, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद होगा।

लिस्टिंग के अनुसार, रियलमी सी 11 फोन में डुअल रियर कैमरा दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का। इसमें क्रोमा बुस्ट, पोर्ट्रेट मोड, वीडियो क्लोमो और 1080p वीडियो आदि फीचर्स शामिल होंगे। इसके अलावा इसमें लो लाइट फोटोग्राफी के लिए नाइटस्कैप मोड भी दिया जाएगा। रियलमी सी 11 फोनंडा 10 के साथ लिस्ट है और इसमें फेसिंग व 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: