PUBG मोबाइल में आया नया लिविक मैप, जानें क्या है खास …


PUBG मोबाइल प्लेयर्स को आखिरकार लिविक मैप मिल गया है। इस नक्शे को सबसे पहले मोबाइल वर्ज़न के लिए विशेष पेश किया गया है। हालांकि यह अभी भी बीटा में है, जैसा कि कंपनी ने अपने रेडिट पोस्ट में जानकारी दी थी। यह मैप्स प्लेयर्स को बिल्कुल नया अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें 15 मिनट के छोटे मैच होंगे और लड़ाई को रोमांचक बनाने के लिए इसमें दो नए मैच भी जोड़े गए हैं। नए मैप्स 0.19.0 अपडेट का हिस्सा है, जो Google Play और ऐप स्टोर पर अब लाइव है। डेवलपर्स पिछले कुछ समय से मैप को टीज़ कर रहे थे और इसे आखिरकार आज यानी 7 जुलाई को जारी कर दिया गया है।लिविक मैप्स पहला एक्सक्लूसिव PUBG मोबाइल मैप्स है। याद दिला दें कि पिछले सभी चार मैप्स पहले पीसी और कॉन्सोल वर्ज़न में आए थे और बाद में उन्हें मोबाइल वर्ज़न के लिए पेश किया गया। लिविक मैप्स पहला मैप है, जो सबसे पहले मोबाइल में पेश किया गया है। हालांकि इसके पीसी और कॉन्सोल वर्ज़न पर आने को लेकर किसी प्रकार की जानकारी उपलब्ध नहीं है। नए लिविक मानचित्र में कुछ नए क्षेत्रों, बंदूकें और एक नए वाहन को जोड़ा गया है।

(यह भी पढ़ें: PUBG मोबाइल 0.19.0 अपडेट हुआ जारी, लिविक मैप्स के साथ मिलेंगे ये नए फीचर्स)

इस मैप में एरंगेल, मिरामार, विकेंडी और सनहोक चारों ओर मैप्स के कुछ तत्वों को एक साथ मिलाया गया है। मैप्स 2×2 किलोमीटर क्षेत्र के साथ सबसे छोटे मैप्स है, जिसमें घमासान एक्शन पैक्ड अनुभव देने के लिए अधिक हथियार शामिल किए गए हैं।

लिविक यूं तो स्टैंडर्ड मोड का हिस्सा है, लेकिन फायरजी मोबाइल का कहना है कि यह मैप्स अभी भी बीटा का हिस्सा है। डेवलपर्स समय के साथ शामिल हैं और सुधार के बारे में आ सकते हैं। हालांकि, हमारे खेलने में, हमे यह काफी स्थिर लग रहा था। PUBG मोबाइल 0.19.0 अपडेट गूगल प्ले ज़ लाइव है और इसका साइज़ 0.93 जीबी है, जबकि ऐप स्टोर जीबी इसका साइज़ लगभग 2.4 जीबी है। यदि आप इसे संबंधित स्टोर के माध्यम से अपडेट कर लेते हैं या यदि यह आपके फोन में अपने आप अपडेट हो जाता है, तो आपको गेम के अंदर मैप चुनने वाले मेन्यू में लिविक मैप दिखाई देने लगेगा।

->

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन का रिव्यू और लोकप्रिय है मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल पर फोल्ट्स।

संबंधित ख़बरदार



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: