PUBG मोबाइल के ‘लिविक’ मैप्स में दी गई ये दो जबरदस्त बातें हैं


PUBG मोबाइल को जल्द ही एक बिल्कुल नया लिविक मैप मिलने वाला है। यह नया मौजी मोबाइल मैप्स प्लेयर्स को 15 मिनट के छोटे मैच खेलने का मौका देगा। मैप्स साइज़ में छोटा होगा और इसमें एक मैच में कुल 40 प्लेयर्स लड़ने के लिए उतरेंगे। अब PUBG मोबाइल डेवलपर्स ने पुष्टि की है कि लिविक मैप में मैच को छोटा और रोमांचक बनाए रखने के लिए नए हथियारों में शामिल होंगे। इनमें P90 SMG और MK12 बर्स्ट स्पिरिपर राइफल शामिल होंगे।वर्तमान में इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है कि लिविक मैप को PUBG मोबाइल बीटा से बाहर स्टेबल वर्ज़न में कब लाया जाएगा, लेकिन लाउंजजी मोबाइल ने अपने लेटेस्ट देव टॉक पोस्ट में आगामी लिविक मैप्स के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों का उत्तर दिया जाता है। डेवलपर्स इस बात की पुष्टि करते हैं कि नए नक्शे में गेम के रोमांच को बनाए रखने और प्रत्येक मैच को छोटा बनाने में मदद के लिए इसमें दो नए लोगों को जोड़ा जाएगा। मैप्स में ‘टीम डेथ मैच एरिना मोड’ में P90 सबमशीन गन और MK12 बर्स्ट स्पिरिपर राइफल को जोड़ा जाएगा। डेवलपर्स का दावा है कि ये दोनों गन छोटे मैच में रोमांच और शूटिंग के अनुभव को बढ़ाते हैं।

इसके अलावा, इस नक्शे में अन्य अधिकांश हथियार एक एक्सटेंडेड फर्नीचर सपोर्ट से लैस होंगे। “यह उन लोगों को लंबी दूरी पर चलने के लिए सक्षम बा करेगा, जो मध्य-सीमा पर लड़ाई करने के लिए तैयार की गई हैं।

डेवलपर्स ने लंबे समय के लिए Erangel 2.0 मैप्स के बारे में भी जानकारी दी और कहा कि इस मैप में फाइनल टच दिया जा रहा है। डेवलपर्स ने इशारा किया है कि इस मैप को 2020 की दूसरी सेल में कभी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि पहले कंपनी यह सुनिश्चित करना चाहती है कि प्लेयर्स एरंगेल 2.0 को आसानी से अपना संभव हो और इसके लिए डेवलपर्स इसके रोलआउट की घोषणा होने से पहले इसके विज़ुअअल्स और परफॉर्मेंस की क्षमताओं को अच्छे से जांच लेना चाहते हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: