PUBG मोबाइल के लिविक मैप्स गेम में रोमांचक, फ्रंट आई कई महत्वपूर्ण बदलाव होंगे


PUBG मोबाइल, गेमर को एक नया मैप मिलने वाला है, जिसका नाम लिविक होगा। यह मैप वर्तमान में बीटा वर्ज़न पर बजाने के लिए उपलब्ध है और जल्द ही इसे गेम के स्टेबल वर्ज़न पर भी लाया जाएगा। बिना किसी जानकारी के गुरुवार को वेब पर वेबजी मोबाइल पर इस मैप को टीज़ किया था। हालांकि, एक वनजी मोबाइल निर्माता ने एक मीडिया इंटरव्यू में इसके बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी है। टीम ने विशेष रूप से उन मोबाइल गेमरों के लिए लिविक मैप बनाया है, जिनके पास अपने स्मार्टफोन पर मैच खेलने के लिए घंटों का खाली नहीं है। इसलिए डेवलपर्स ने इस मैप को छोटा बनाया है और इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि इसमें गेम जल्दी पूरा हो जाए।PUBG मोबाइल पर लाइविक मैप्स उन खिलाड़ियों के लिए खासतौर पर डिज़ाइन किया गया है, जिनके पास गेम में व्यतीत करने के लिए ज्यादा समय नहीं है। ऐसे प्लेयर्स अपना थोड़ा समय निकाल कर इस नक्शे को खेल सकते हैं। इस नक्शे में गेम जल्दी खत्म होगा, क्योंकि यह मैप छोटा होगा और इसमें कम प्लेयर्स बंद होंगे। मैप्स 2×2 किलोमीटर माप के साथ आता है और इसमें एक साथ 40 खिलाड़ियों के मैदान में उतरते हैं। कम खिलाड़ियों और छोटे नक्शे के कारण लिविक पर प्रत्येक खेल लगभग 15 मिनट तक चलेगा।

बाड़जी मोबाइल ने नॉर्डिक इलाके का इस्तेमाल लिविक मैप्स के थीम के रूप में किया है। एक छोटा सा मानचित्र होने के बावजूद, इसमें कई आकर्षक क्षेत्रों को जोड़ा गया है, जैसे हॉट स्प्रिंग, ज्वालामुखी और झरना।

लिरिक मैप्स की उपलब्धता के बारे में अभी तक किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि, यह स्पष्ट है कि यह PUBG मोबाइल पर उपलब्ध पुराने मैप्स की तुलना में थोड़ा अलग अनुभव होगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: