Moto E7 के कथित स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी झलक मिली


मोटो ई 7 के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुए हैं, जिसमें फोन के डिज़ाइन और इंटरनल्स की जानकारी मिली है। Moto E7 Plus स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा पिछले महीने भारत में एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 9,499 रुपये थी। वहीं, वर्तमान में मोटोरोला ने मोटोरोला ई 7 की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि यह प्लस वेरिएंट का फर्म वर्ज़न होगा। मोटो ई 7 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी पहले भी सामने आ चुकी है, लेकिन लेटेस्ट लीक के जरिए कुछ और जानकारियों के जरिए उठाया गया है।

Moto E7 विनिर्देशों (अपेक्षित)

ऑफ़लाइन लिस्टिंग का हवाला देते हुए डीलनटेक की रिपोर्ट E बताया गया है कि मोटो ई 7 स्मार्टफोन 10 पर काम करेगा। इस फोन में 6.2 इंच एचडी + (720×1,520 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ सभी किनारों पर मोटे बेजल्स और सेल्फी कैमरा के लिए नॉच डिज़ाइन मौजूद होगा। हालाँकि, लीक में मोटो ई 7 के प्रोसेसर की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसमें बताया गया है कि फोन 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में जाएगा।फोटोग्राफी की बात करें, तो मोटो ई 7 में डुअल रियर कैमरा स्वच्छता दी जा सकती है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा नॉच में स्थित हो सकता है। फोन की बैटरी को लेकर बताया गया है कि यह 3,550 एमएएच की होगी, लिस्टिंग में कहा गया है कि यह फोन सिंघल चार्ज पर 2 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक, वाई-फाई, एलटीई, जीपीएस और ब्लूटूथ मौजूद होंगे। इसके अलावा मोटो ई 7 के बैक पैनल पर बैनर बैनर मौजूद होगा।

मोटो ई 7 की लिस्टिंक के साथ लीक हुए रेंडर्स में फोन का ब्लू बैक पैनल, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, वर्टिकली स्थित रियर कैमरा स्वच्छता व फ्लैश और फोन के टॉप पर स्थित हेडफोन जैक देखने को मिला है।

दिचलस्प है कि अग महीने में मोटो ई 7 फोन कथित रूप से यूएस एफसीसी पर लिस्ट हुआ था। जिसमें 5,000 एमएएच की बैटरी और 10 वॉट चार्जर की जानकारी सामने आई थी। उस समय स्पेनिश रिटेलर की वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार, कथित मोटो ई 7 फोन 4 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज के साथ होगा, जिसकी कीमत EUR 148.07 (लगभग 12,700 रुपये) होगी। अन्य टीयूवी राईनलैंड लिस्टिंग में जानकारी सामने आई थी कि इस फोन की बैटरी 4,850 एमएएच की होगी।

मोटोरोला ने वर्तमान में मोटो ई 7 की कीमत को लेकर कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है और न ही उपलब्धता के बारे में कई बयान दिए हैं। हालांकि, यह फोन कई सर्टिफिकेशन और रिटेलर्स लिस्टिंग में दिख चुका है, जिससे अंजाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन लॉन्च अब ज्यादा दूर नहीं है।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: