Mi वायरलेस पावर बैंक 30W लॉन्च, इन सफ़ियों से लैस है


Mi वायरलेस पावर बैंक 30W चीन में लॉन्च कर दिया गया है। Xiaomi का यह नया पावर बैंक वॉयस चार्जिंग स्टैंडबाय के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस पावर बैंक की 10,000 एमएएच -ियन पॉलिमर बैटरी दी गई है। इसमें आपको ब्लैक कलर ऑप्शन मिलेगा। साथ ही इस पावर बैंक में कनेक्टिंग डॉक दिया गया है, जिसमें चार्ज करने के लिए 5 कनेक्टर / पोगो पिंस दी गई हैं। कनेक्टिंग डॉक पर रखे जाने के बाद यह पावर बैंक मेमोरी स्मार्टफोन के लिए चार्जिंग स्टैंड बन जाता है, जो कि देखने में पिक्सेल स्टैंड की तरह लगता है, जिसे Google द्वारा लॉन्च किया गया था।

Mi वायरलेस पावर बैंक 30W कीमत

Mi मेमोरी पावर बैंक 30 वॉट की कीमत चीन में CNY 199 (लगभग 2,100 रुपये) है और इसके लिए प्री-नंबर भी चीन में है Mi.com पर शुरू हो गए हैं। जैसा कि हमने बताया कि यह पावर बैंक ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। वर्तमान में, चीन से इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Mi वायरलेस पावर बैंक 30W की विशेषताएं

मी मेमोरी पावर बैंक 30 वॉट में मेमोरी चार्जिंग सपोर्ट को दर्शाने के लिए ब्लैक कलर फिनिश और यह मेमोरी चार्जिंग आइकन दिया गया है। इसमें 10,000 एमएएच-मैसेन्जर पॉलिमर बैटरी दी गई है, लेकिन इसकी क्षमता केवल 5,600 एमएएच है। शाओमी का यह पावर बैंक डॉक के साथ आता है, जिसमें चार्जिंग के लिए पांच पोगो पिंस दी गई है। डॉक्ट के साथ कनेक्ट होने पर यह पावर बैंक वर्टिककल वॉयलर चार्जर बन जाता है।

Mi

अगर आपको अपना स्मार्टफोन चार्ज करना है, तो इस पावर बैंक को डॉक पर रख दें और फिर मेमोरी चार्ज करने के लिए उस पर अपना स्मार्टफोन चार्ज करें। उस ड डॉक पावर बैंक को चार्ज करेगा और पावर बैंक आपके स्मार्टफोन को चार्ज करेगा। पावर बैंक के साइड में दी गई लाइट पावर बैंक के बैटरी लेवल को दिखाता है। वहीं, डॉक कनेक्ट होने पर इसमें लाइट जलती है।

पोर्ट की बात करें, तो यह पावर बैंक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट के साथ आता है जिसकी मैक्सिमम क्षमता क्षमता 27 वॉट की है। इसके अलावा इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी दिया गया है, जिसकी मैक्सिमम क्षमता क्षमता 30 वॉट की है। यह पावर बैंक 30 वॉट तक वॉयस तरीके से भी डिवाइस को चार्ज करने की क्षमता रखता है, हालांकि यह इस पर भी निर्भर करता है कि डिवाइस कितने वॉयस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

यदि आप अपने पावर बैंक को डॉक के साथ चार्ज नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ भी चार्ज कर सकते हैं जिसमें आपको 18 वॉट मैक्सिमम पावर इनपुट मिलता है। वहीं, पोगो पिंस के साथ चार्ज करने पर पावर बैंक 10 वॉट मैक्सिमम पावर इनपुट प्रदान करता है।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: