Jio Fiber के चुनिंदा यूज़र्स को दो दिन के लिए मिल रहा है अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉल


चुनिंदा फाइबर फाइबर यूज़र्स को कंपनी की ओर से दो दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और अनलिमिटेड डेटा मिल रहा है। प्रतीत होता है कि यह सुविधा उन जियो फाय यूज़र्स को दी गई है जो कुछ दिनों पहले जियो फाइबर कनेक्शन ठप होने से हुए हैं। गैजेट्स 360 के एक सदस्य को बीती रात उनके जियो फाइबर कनेक्शन के साथ यह अतिरिक्त डेटा दिया गया। Reliance Jio ने इसे अनलिमिटेड 2 दिन का नाम दिया है। यह आपके मौज़ूदा प्लान के ऊपर लाइव हो जाता है। यानी अगले दो दिन तक आप अनलिमिटेड डेटा करेंगे और वॉयस कॉल पर भी कोई पेटेंट नहीं होगा। इस दौरान मौज़ूदा प्लान के डेटा खपत पर रोक लग जाती है।गैजेट्स 360 यह पुष्टि कर सकता है कि यह अतिरिक्त मुफ्त डेटा और वॉयस कॉल उन यूज़र्स को दिया जा रहा है जो बीते सप्ताह है जियो फाई कनेक्शन ठप होने से Inf थे। लेकिन कंपनी यूज़र्स को किस आधार पर चुन रही है। यह साफ नहीं है। गौर करने वाली बात है कि दिल्ली-एनसीआर सर्कल में सिल्वर प्लान सब्सक्राइबर्स को यह सुविधा मिली है, इसी सर्कल में कुछ और यूज़र्स के लिए यह फायदा नहीं रोलआउट किया गया है। इस सिल्वर प्लान जियो फाई यूज़र्स को कंपनी की ओर से नए असीमित 2 दिनों की योजना की जानकारी देते हुए एसएमएस किए गए हैं। बाद में एक और एसएमएस द्वारा बताया गया है कि ऐसा जियो फाइबर कनेक्शन ठप पड़ जाने के कारण हुई असुविधा के कारण किया गया है। यूज़र्स को इस दौरान अनलिमिटेड वॉयस, अनलिमिटेड डेटा और प्रीमियम ओटीटी ऐप्स का एक्सेस दिया जा रहा है।) दो दिनों की वैधता वाला यह प्लान MyPlans से मुक्त में उपलब्ध है, जिसे सब्सक्राइबर्स निराशाजियो ऐप में भी जांच जांच कर रहे हैं।

नई Jio Fiber अनलिमिटेड 2 दिन प्लान एक्टिव होने पर मौज़ूदा प्लान होल्ड ऑन चला जाता है। इस दौरान आपके द्वारा उपयोग किए गए डेटा को आपके मौज़ूदा प्लान से नहीं लिया जाता है।

जियो कुछ ऐसा ही अपने प्रीपेड प्लान के साथ करता है। वह अकसर ही अपने सब्सक्राइबर्स को 2 जीबी अतिरिक्त डेटा देता है। आमतौर पर यह सुविधा 4 दिनों के लिए मौज़ूद होती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: