Infinix Note 7 हीलियो जी 70 प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत


Infinix Note 7 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है, जो कि कई प्रभावशाली स्पेसिफिकेशन से लैस हैं जैसे कि बड़ी बैटरी, क्वड रियर कैमरा सेनेटरी और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर। इनफिनिक्स नोट 7 फोन सिंघल रैम + स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ आता है, जिसमें तीन कलर ऑप्शन मौजूद हैं। इसमें सभी किनारों पर पतले बेजल्स दिए गए हैं और सेल्फी कैमरा के लिए स्क्रीन पर होल-पंच डिज़ाइन मौजूद है। इनफिनिक्स नोट 7 फोन भारत में लॉन्च होने से पहले एमबी और नाइजीरिया में लॉन्च हो चुका है।

Infinix Note 7 की कीमत भारत में, उपलब्धता

इनफिनिक्स नोट 7 के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 11,499 रुपये है। यह फोन एथर ब्लैक, बोलिविया ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। वहीं, सेल की बात करें, तो इनफिनिक्स नोट 7 फोन की सेल भारत में 22 सितंबर दोपहर 12 बजे से Flipkart होगी शुरू होगा।सेल ऑफर में फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत छूट प्राप्त होगी। साथ ही सेल में नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी मौजूद होगा।

Infinix Note 7 के स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (और) इन्फिनिक्स नोट 7 फोनंडा 10 पर अधारित एक्सओएस 6.0 पर काम करता है। फोन में 6.95 इंच एचडी + (720×1,640 पिक्सल्स) आईपीएस डिस्प्ले होगा, जो 20.5: 9 आस्पेक्ट सिल्कियो और 480 निट्स ब्राइटनेस दी गई है। इसके अलावा फोन में 91.5 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी सिल्कियो और 1,500: 1 कॉन्ट्रास्ट सिल्कियो को सपोर्ट करेगा। फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 70 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और माली-जी 52 जीपीयू से लैस है। इसके अलावा इस फोन में आपको 64 जीबी स्टोरेज मिलेगा, जिसके साथ माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है।कैमरा की बात करें, तो इनफिनिक्स नोट 7 में क्वाड रियर कैमरा स्वच्छता दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसका साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। अंत में एक AI लेंस दिया गया है, जो कि क्वड फ्लैश के साथ स्थित है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है, जो कि होल-पंच कटआउट के साथ स्थित है।

कनेक्टिविटी के लिए इनफिनिक्स नोट 7 फोन में 4 जी एलटीई, वोविफी, डुअल वीओएलटीई सपोर्ट, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैकब दिया गया है। साथ ही फोन में साइड माउंटेड पेपर सेंसर मौजूद है। इसके अलावा फोन एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, मैग्नेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आता है।) फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: