Android Tricks APK

How to install Gcam in Redmi Note 8 pro [ APK download ]

दोस्तों रेड्मी के Redmi Note 7  pro का सक्सेसर Redmi Note 8 pro मारकेट में एंट्री लेली है|इस लेख में डिवाइस के कुछ मुख्य specifications को देखें और देखें कि Redmi Note 8 pro में Gcam कैसे  install करें।(How to install Gcam in Redmi Note 8 pro)

Performance :

नोट 8 प्रो में  नए लॉन्च किए गए मेडियेटेक चिपसेट हेलियो जी 90 टी में, जो कि गेमिंग चिपसेट के रूप में है, यह एक ऑक्टाकोर चिपसेट है, जिसे 2.05GHz × 2 कॉर्टेक्स a76 और 6 × 2GHz कॉर्टेक्स a55 कोर में देखा गया है। इस्तेमाल किया गया GPU माली G76 MP4 है|

 डिस्प्ले:

इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। वाटरड्रॉप नॉच वाले इस फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है।

नोट 8 प्रो में एक क्वाड कैमरा सेटअप है जो 64MP कैमरा (प्रो) और 8MP वाइड एंगल और 2 2MP कैमरों की गहराई और मैक्रो शॉट्स के लिए है।

फ्रंट कैमरा डिपार्टमेंट में, नोट 8 प्रो में 20Mp शूटर है।

WHAT IS GCAM ?
➡ Google पिक्सेल डिवाइसेस के रिलीज़ होने के बाद से, Google डिलेवर्स ने प्री-इंस्टाल्ड स्टॉक कैमरा ऐप बनाया है जो Pixel डिवाइसेज़ पर बढ़िया क्वालिटी इमेज तैयार करता है।Google Pixel  फ़ोन में रियल कैमरा एक ही होता है लेकिन उसकी Images की Quality  दो रियल कैमरे वाले फ़ोन से अछि होती है|तो, क्या रहस्य है? उच्च-गुणवत्ता वाली छवियों के बारे में सभी Google कैमरा के ऑप्टिमाइज़ेशन पर निर्भर करता है जिसमें ग्रेट AI ऑप्टिमाइज़ेशन है।

जैसा कि सॉफ्टवेयर के माध्यम से किया जाता है, हम अन्य एंड्रॉइड मोबाइल में भी ऐसा कर सकते हैं।

यदि आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर Google कैमरा का उपयोग करना चाहते हैं, तो एक limitations यह  है की  आपके device में Camera 2 API सपोर्ट होना चाहिए|और शुक्र है कि Realme ने Realme X पर कैमरा 2 एपीआई दिया है, इसलिए इसके लिए कोई चिंता नहीं है।

How to Install Google Camera (GCam) on Redmi  Note 8 Pro

1.सबसे पहले, आपको Redmi Note 8 Pro के लिए Google कैमरा वर्किंग एपीके(APK) डाउनलोड करना होगा।

2.नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक पर जाएं

Gcam for Redmi Note 8 Pro

3.अब, बस APK को इंस्टॉल करें। ठीक उसी तरह जैसे हम किसी थर्ड पार्टी एप्लिकेशन को इंस्टॉल करते हैं।

4.इंस्टॉल करने के बाद। Google कैमरा लॉन्च करें।
5.Google कैमरा को permission दें।

Google कैमरा का आनंद लें और कुछ अद्भुत portrait shots, HDR shots, Night Sight shots आदि फोटो capture करें।

CURRENTLY WORKING :

–HDR+ Enhanced

-RAW

-Portrait mode

-Video

-Photo booth

-Time-lapse

-Night Sight

Note:

➡ हालांकि GCAM कुछ अच्छे शॉट्स ले रहा है लेकिन अभी भी बीटा स्टेज में है। इसलिए, लिए कुछ दिनों तक इंतजार करना होगा। हम समय-समय पर  पोस्ट को अपडेट करेंगे।

 

Leave a Reply