BSNL के ‘5 पे 6’ मनी कैशबैक ऑफर का 30 जून तक फायदा मिलेगा


राज्य के स्वामित्व वाली भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक बार फिर से 6 पैसे कैशबैक ऑफर की वैधता बढ़ाई है, जो अब 30 जून का वैध रहेगा। यह लैंडलाइन और ब्रह्म ग्राहकों के लिए है। आपको बता दें, इस ऑफर के तहत यूज़र्स वॉयस कॉल पर कैशबैक कमाते है, इस ऑफर की शुरुआत पिछले साल की गई थी और तब से लेकर अब तक इस ऑफर की आखिरी तारीख कई बार बढ़ाई जा चुकी है। पुरानी रिपोर्ट के अनुसार, यह कैशबैक ऑफर 31 मई तक वैध था, लेकिन अब एक बार इसे एक्सटेंड कर दिया गया है जो अब 30 जून का वैध रहेगा। कंपनी के इस कदम से कोरोनावायरस महामारी के दौरान लोगों को अपने करीबियों से जुड़े रहने में मदद मिल फाउंडगी और वह अतिरिक्त कैशबैक की जरूरत होगी।बीएसएनएल के लोकप्रिय 6 पैसे कैशबैक ऑफर या फिर जो कंपनी इसे कहना पसंद करती है, “5 पे 6” वाला ऑफर में लैंडलाइन व्रज यूजर को 5 मिनट व उससे ज्यादा वॉयस कॉल करने पर 6 पैसे कैशबैक मिलता है। प्रत्येक ग्राहक के माध्यम से हर महीने 50 रुपये तक का कैशबैक कमा सकता है।

बीएसएनएल लैंडलाइन एंड ब्रह्म सब्सक्राइबर्स को इस ‘5 पे 6’ कैशबैक ऑफर को एक्टिवेट कराने के लिए ‘अधिनियम’ [Space]6 ‘लिखकर 9478053334 नंबर पर एसएमएस करना होगा। इसके अलावा आप टोल फ्री नंबर पर भी कॉल करके इस ऑफर को एक्टिवेट कर सकते हैं, उस नंबर पर 18005991900 है। गौर करने वाली बात यह है कि यह कैशबैक ऑफर केवल बीएसएनएल वायरलाइन, ब्रेल और फाई-टू-द-होम (FTTH) सब्सक्राइबर्स के लिए ही उपलब्ध है। बीएसएनएल छत्तीसगढ़ के ट्विटर हैंडल के जरिए जानकारी दी गई है कि अब यह ऑफर 30 जून तक वैध रहने वाला है।

आपको बता दें, बीएनएलएल का यह 5 पे 6 कैशबैक ऑफर पिछले साल नवंबर में था शुरू किया गया था। उस समय रिलायंस जियो के अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए प्रति मिनट छहवे चार्ज लगने की घोषणा की थी। तब से लेकर अब तक SHNL ने कई बार इस ऑफर की वेलिडिटी में विस्तार किया है, जिसका लेटेस्ट एक्सटेंशन 30 जून है।

इसके साथ ही कोविड -19 परिस्थिति के दौरान कंपनी ने हाल ही में अपने टॉक-टाइम में लोन की सीमा 50 रुपए कर दी गई थी। पहले बीएसएनएल इस ऑफर के तहत केवल 10 रुपये तक का क्रेडिट लोन प्रदान करता था, हालांकि हाल ही के बदलाव के बाद ग्राहकों के लिए चार अन्य विकल्प पेश किए गए हैं जो हैं- 10 रुपये, 20 रुपये, 30 रुपये, 40 रुपये और 50 रुपये रुपये।

->





Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: