सैमसंग गैलेक्सी M01s को ये महत्वपूर्ण बदलाव मिले हैं


सैमसंग ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी एम 01 को 8,999 रुपये में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन स्टील एम सीरीज के बजट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया था। हालाँकि गैलेक्सी एम ०१ को लॉन्च हुआ एक महीना भी नहीं हुआ है, यह थोड़ा आश्चर्य की बात है कि सैमसंग पहले से ही गैलेक्सी एम ० एस पर काम कर रहा है। यह आगामी स्मार्टफोन अतीत में कई बार लीक हो गया है और अब इस डिवाइस के बारे में कुछ और जानकारी सामने हैं।सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के सैमसंग गैलेक्सी M01s के अनुसार 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा। यह स्टोरेज गैलेक्सी एम 01 के समान है, जो हाल ही में बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ था। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सैमसंग वर्तमान में गैलेक्सी एम 01 एस को दो रंग वेरिएंट – ब्लू और ग्रे में लॉन्च करने की योजना बना रही है। सैमसंग ने कहा है गैलेक्सी M01 किया नीला और लाल रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया था।

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कथित गैलेक्सी एम 01 एस कोंडा 9 पाया के साथ विकसित किया जा रहा था, लेकिन इटंडा 10 के साथ लॉन्च हो सकता है। यह कथित गैलेक्सी M01s की पिछली जानकारी है बीआईएस सूची से मेल खाती है, जिसमें स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लिस्ट किया गया था।

सैमसंग ने गैलेक्सी एम 01 को Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 के साथ लॉन्च किया गया है और हमें लगता है कि यह संभव नहीं है कि गैलेक्सी एम 01 एस इससे नीचे के वर्ज़न पर काम करेगा। सैमसंग की नामकरण की रणनीति को देखते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि गैलेक्सी M01s मौजूदा गैलेक्सी M01 से बेहतर होगा। यह एक बेहतर प्रोसेसर, एक बड़ी बैटरी या बेहतर कैमरा के साथ आ सकता है।

->

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन का रिव्यू और लोकप्रिय है मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल पर फोल्ट्स।

संबंधित ख़बरदार



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: