सैमसंग गैलेक्सी जे 6 और सैमसंग गैलेक्सी ऑन 6 को एंड्रॉइड 10 के साथ एक यूआई 2.0 अपडेट मिलने की खबर है


सैमसंग गैलेक्सी J6 और सैमसंग गैलेक्सी On6 स्मार्टफोन को लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों ही स्मार्टफोन को भारत में Aundrillon 10 आधारित एक UI 2.0 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। गैलेक्सी जे 6 स्मार्टफोन कोण्डा 10 अपडेट अप्रैल में ही मिलने शुरू हो गया था, लेकिन उस वक्त तक केवल यूज़र्स के लिए ही इसे रोलआउट किया गया था। यह नया अपडेट भी जून 2020 सिक्योरिटी टैब के साथ आया है। सैमसंग गैलेक्सी जे 6 और सैमसंग गैलेक्सी ऑन 6 यूज़र्स को कई नए फीचर्स इस अपडेट के साथ मिलेंगे, जैसे कि डार्क मोड, स्मूथ टैग और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर इंटरफेस। बता दें, दोनों ही स्मार्टफोन साल 2018 में पांडा 8 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ लॉन्च किए गए थे और फिर पिछले साल थीतर 9 के साथ वन यूआई अपडेट प्राप्त हुआ था।

SamMobile प्रकाशन द्वारा साझा किए गए कथन के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी J6 और गैलेक्सी ऑन 6 केंडा 10 ओवर द एयर (OTA) अपडेट का अपडेट वर्जन J600GDXU6CTF4 है। संकेत के अनुसार, इस सिस्टम अपडेट का साइज़ 1427.94 एमबी है और यह जून 2020 तक सिक्योरिटी प्लेबैक के साथ आया है।गैलेक्सी जे 6 भारतीय यूज़र्स कोंडा 10 आधारित वन यूआई 2.0 अपडेट की उपलब्धता उनके फोन में नोटिफिकेशन के द्वारा प्राप्त होगी। इसके अलावा यूज़र्स #Ali भी अपडेट की जांच कर सकते हैं, जिसके लिए उन्हें सेटिंग्स में जाकर सॉफ़्टवेयर अपडेट में जाना होगा और फिर एलजीएली अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं।

सिस्टम अपडेट के गहन में गैलेक्सी जे 6 यूज़र्स के लिए कुछ अपडेट्स की जानकारी दी गई है। जिसमें डार्क मोड, स्मूथ एलेक्स, क्लियर ऐप आइकन और सिस्टम कलर्स, इम्प्रूव्ड टाइटल, बटन लेआउट और नए वॉलपेपर्स आदि शामिल हैं। इसके साथ ही यह यूज़र्स को व्यक्तिगत रूप से ऐप्स को अपग्रेड करने की भी सलाह देगा, जैसे कैलकुलेटर, सैमसंग इंटरनेट, सैमसंग हेल्थ और सैमसंग नोट इत्यादि।

सैमसंग गैलेक्सी जे 6 और गैलेक्सी ऑन 6 दोनों ही फोन को लॉन्च के कुछ महीनों बाद ही डुअल VoLTE सपोर्ट प्राप्त हुआ था। गैलेक्सी जे 6 कोंडा 9 पाया अपडेट पिछले साल मिला था। दोनों ही फोन सैमसंग एक्सीनॉस 7 ऑक्टा 7870 प्रोसेसर से लैस हैं, जिसमें 4 जीबी तक का रैम दिया गया है। ये फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। दोनों ही फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी भी मौजूद है।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: