वनप्लस नोर्ड के नाम से लॉन्च हो सकता है आगामी ‘सस्ता’ फोन, अमेज़ॅन ने भी टीज़ किया


वनप्लस नोर्ड, जी हां वनप्लस के आगामी ‘सस्ते’ फोन का नाम यही होगा। अब तक आगामी वनप्लस फोन का नाम OnePlus Z या OnePlus नॉर्ड के तौर पर अफवाहों में बना हुआ था, लेकिन अब कंपनी ने बुधवार को अपने नए बनाए गए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसने इसका नाम की पुष्टि “नॉर्ड” के रूप में की। है। याद दिला दें, हाल ही में कंपनी ने इस फोन के जुलाई में लॉन्च होने की भी पुष्टि की थी। इंस्टाग्राम पर किए गए खुलासे के अलावा, अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर नए वनप्लस फोन का एक टीज़र पेज फ्रंट आया है।इंस्टाग्राम पोस्ट, जिसे डिलीट और रिप्लेस कर दिया गया है, कुछ इंटरनेट यूजर्स द्वारा साझा किया गया है। इसमें एक तस्वीर दिखाई देती है, जिसमें इनविटेशन कार्ड के पीछे एक पोस्टर दिखाई देता है। इस डाक में “नॉर्ड” नाम दिखाई देता है। इसके अलावा इनवाइट में लिखित एक वाक्य से यह भी अंदाज़ा मिलता है कि ऐसा हो सकता है कि वनप्लस नए स्मार्टफोन के पहले 100 मिलियन के लिए कुछ खास गिफ्ट पेश कर सकता है।

वनप्लस के हालिया पोस्ट ने तीन अन्य तस्वीरें भी दिखाई, जो नए स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी तो नहीं देती हैं, लेकिन ये फोटोज, पत्रों वनप्लस टीम पर एक झलक देती हैं, जिन्होंने दिसंबर 2013 में स्मार्टफोन की दुनिया में अपनी यात्रा शुरू की। दिलचस्प बात यह है कि, वनप्लस ने मूल पोस्ट को नए सिरे से बदल दिया, जो अभी भी इस मूल टीम में तस्वीरें दिखाती हैं।

oneplus

इस सप्ताह की शुरुआत में वनप्लस ने मोर्स कोड दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें नए स्मार्टफोन के जुलाई लॉन्च की पुष्टि हुई। सह-संस्थापक और सीईओ पीटु ने एक फॉर पोस्ट पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि कंपनी भारत और यूरोप में अपने सबसे सस्ते फोन लाइनअप को लॉन्च करने जा रही है। इसके अलावा यह भी अफवाहें हैं कि फोन 10 जुलाई को लॉन्च होगा।

नए OnePlus फोन को अमेज़न इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर एक समर्पित लिस्टिंग के जरिए टीज़ किया है। लिस्टिंग “नोटिफाई मी” बटन के साथ आता है। हालाँकि, यह हैंडसेट के बारे में कोई जानकारी नहीं देती है। इसमें नया इंस्टाग्राम अकाउंट का नंबर भी शामिल है।

->





Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: