वनप्लस नॉर्ड में एमोलेड डिस्प्ले, कंपनी ने इंस्टाग्राम में किया टीज़


वनप्लस नॉर्ड में AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसकी पुष्टि फोन कंपनी ने खुद की है। कंपनी ने सिर्फ यह घोषणा करने के लिए न्यू इंस्टाग्राम स्टोरीज़ जारी की हैं और उसमें शामिल तस्वीर से यह साफ पता चलता है कि कंपनी वनप्लस नॉर्ड के लिए एलसीडी डिस्प्ले नहीं, बल्कि एमोलेड डिस्प्ले चुनना है। डिवाइस 21 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाला है और अब वनप्लस धीरे-धीरे इस मिड-रेंज डिवाइस का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। सह-संस्थापक कार्ल पेई ने पुष्टि की है कि वनप्लस नॉर्ड इंडिया और यूरोप के प्लेटफार्मों में लॉन्च होगा। आश्चर्य की बात है कि वनप्लस इस बारी अमेरिकी बाज़ार को छोड़ रही है।वनप्लस नॉर्ड इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई कहानी की पुष्टि करता है कि फोन एक AMOLED डिस्प्ले के साथ होगा। कंपनी ने इस जानकारी को देने के लिए एक मज़ाकिया मीम का सहारा लिया है। इस मीम को आप ऊपर तस्वीर में देख सकते हैं। एमोलेड डिस्प्ले का शामिल होना शायद मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में अन्य फोन के फ्रंट वनप्लस नॉर्ड को बढ़ाने वाली डिस दे। प्रीमियम फोन के बीच एक AMOLED डिस्प्ले कॉमन है, लेकिन मिड-रेंज में अभी भी कई स्मार्टफोन एलसीडी डिस्प्ले के साथ आते हैं। यह देखता है कि वनप्लस नॉर्ड को मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा, यह निश्चित रूप से फोन का एक हेडलाइनर फीचर्स बन सकता है।

वनप्लस नॉर्ड में ब्रैडैगन 765 जीओस्टर दिया जाएगा। इसकी पुष्टि करने के साथ कंपनी इसकी कीमत का अंदाज़ा भी दे चुकी है। स्मार्टफोन 500 डॉलर से कम कीमत । लॉन्च होगा। हालांकि यह कीमत डॉलर में बताई गई है। यह स्पष्ट नहीं है कि भारत में इसकी कीमत कितनी होगी। यह भी बता दें कि फोन में अपग्रेड इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) होगा। यह फीचर भी मिड-रेंज स्मार्टफोन होने के साथ कंपनी की ओर से एक प्रभावशाली कदम है।

वनप्लस नॉर्ड 21 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा और प्री-नंबर 15 जुलाई से शुरू होगा। फोन की उपलब्धता अमेज़न इंडिया पर टीज़ की गई है।

लॉन्च इवेंट रात 7:30 बजे शुरू होगा और कंपनी इस बार एक एआरओवेंट की बुकिंग कर रही है। वनप्लस के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड को वनप्लस नॉर्ड्रो ऐप के जरिए पेश किया जाएगा। लोग इस ऐप को ऐप Google Play और ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: