वनप्लस टीवी क्यू 1 सीरीज़ के स्मार्ट टीवी अब फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होंगे


वनप्लस टीवी Q1 सीरीज़ को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, अब लॉन्च के 1 साल बाद इस टीवी सीरीज़ को अमेज़ॅन, वनप्लस ऑफलाइन स्टोर और चुनिंदा डिजिटल चैनल्स के अलावा फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध करा दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी को 69,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था हालांकि बाद में इसकी कीमत में कटौती करते हुए इसे 62,900 रुपये में बेचा गया था। वनप्लस क्यू 1 सीरीज़ की सेल फ्लिपकार्ट पर फेस्टिव सीज़न से पहले ही शुरू कर दी गई है, लेकिन यह बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान भी खरीद के लिए उपलब्ध होगी जिसकी शुरुआत 29 सितंबर से हो रही है जो कि 4 अक्टूबर से चलेगी।जैसे कि हमने OnePlus TV Q1 सीरीज़ सितंबर 2019 को लॉन्च की गई थी, जो कि सबसे पहले खरीद के लिए केवल अमेज़ॅन पर ही उपलब्ध था। लेकिन लॉन्च के अब एक साल बाद इसे फ्लिपकार्ट पर भी पेश किया गया है। इन दो बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के अलावा, यह टेलीविज़न सीरीज़ वनप्लस है ऑफलाइन स्टोर व ऑफलाइन वनप्लस.इन के अलावा चुनिंदा नर्सिंग चैनल्स पर भी खरीद के लिए उपलब्ध है, जिसमें वनप्लस अनुभव स्टोर और रिलायंस डिजिटल आउटलेट शामिल हैं।

आपको बता दें, एक साल पुराना होने के बावजूद वनप्लस टीवी क्यू 1 सीरीज़ खरीद के लिए एक बेहतर विकल्प है। कंपनी ने लॉन्च के बाद से इस टीवी के लिए कई अपडेट्स जो ज़ारी किए हैं। इसके अलावा, कंपनी ने हाल ही में है वनप्लस टीवी 55U1 और वनप्लस टीवी वाई सीरीज़ को भी भारत में लॉन्च किया है। यह दोनों ही क्यू 1 सीरीज़ से भी सस्ते हैं, जिसमें वाई सीरीज़ के 32 इंच टीवी की कीमत महज 12,999 रुपये है।]

Q1 सीरीज़ में दो 55 इंच के टेलीविज़न मॉडल शामिल हैं, OnePlus TV Q1 की कीमत 62,900 रुपये है OnePlus TV Q1 प्रो की कीमत 84,900 रुपये है। दोनों ही वैरिएंट 4K ओलेड स्क्रीन के साथ आते हैं, जिसमें डॉल्बी विज़न सपोर्ट सपोर्ट मौजूद है। यह टीवी एंड्रॉइड टीवी 9 पाई पर काम करते हैं। इसमें ऑक्सीजनप्ले कस्टमाइजेशन दिए गए हैं, जिसमें वनप्लस कनेक्ट और ऑक्सीज़न प्ले शामिल है। दोनों टीवी के बीच मौजूद प्रमुख अंतर जो है, वह साउंड-आउट साउंडबार जो कि वनप्लस टीवी क्यू 1 प्रो में दिया गया है, जो कि साउंड को विशेष रूप से बेहतर बनाता है।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: