लेनोवो लीजन गेमिंग फोन ऑफड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ 22 जुलाई को लॉन्च होगा


लेनोवो के बहुत प्रतीकात्मक गेमिंग स्मार्टफोन लेनोवो लीजन गेमिंग फोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 22 जुलाई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। खास बात यह है कि कंपनी ने लॉन्च की तारीख के साथ-साथ यह भी खुलासा किया है कि यह आगामी स्मार्टफोन नए-नवेले क्वालकॉम एड्रैगन 865+ प्रोसेसर से लैस होगा। बता दें, हाल ही में यह स्मार्टफोन AnTuTuieldmarking वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था, जिसमें स्मार्टफोन के शानदार ग्राफिक्स परफॉर्मेंस की जानकारी हासिल हुई थी। असूस आरओजी फोन 3 भी 22 जुलाई को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा, जिसके बारे में गुरुवार को जानकारी हासिल हुई है कि यह स्मार्टफोन भी लोड्रैगन 865+ प्रोसेसर से लैस होगा।लेनोवो ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo के माध्यम से आगामी लॉन्च का ऐलान किया। जैसा कि हमने बताया कि कंपनी ने अपने पोस्ट के माध्यम से केवल लॉन्च की तारीख और समय का ही ऐलान नहीं किया, बल्कि कंपनी ने यह भी बताया कि लेनोवो लीजन गेमिंग फोन लेटेस्ट क्वालकॉम कॉड्रैगन 865+ प्रोसेसर से लैस होगा। यह स्मार्टफोन 22 जुलाई को भारतीय समय के अनुसार शाम 5 बजे लॉन्च किया जाएगा।

लेनोवो लीज़न गेमिंग फोन जिस दिन लॉन्च किया जाएगा, उसी दिन असूस आरओजी फोन 3 स्मार्टफोन भी लॉन्च हो रहा है हालाँकि, असमान स्मार्टफोन 22 जुलाई को भारतीय समयानुसार रात 8.15 बजे शुरू होगा। लीज़न का सबसे बड़ा बड़ांदी स्मार्टफोन रोग फोन 3 भी कैंड्रैगन 865+ से लैस होगा। आपको बता दें, जहां लीज़न केवल चीन में लॉन्च होगी, उस दिन असूस का यह स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा जिसमें भारत भी शामिल होगा। हालांकि, इस फोन से संबंधित अधिक जानकारी वर्तमान में सामने नहीं आई है।

लेनोवो के मोबाइल गेमिंग ग्रुप इमर्जिंग मार्केट्स के वाइस प्रेसिडेंट जेरी ससाओ ने अपना बयान दिया पुष्टि की है कि लेनोवो लीज़न उनके ब्रांड का पहला स्मार्टफोन होगा जो जॉन्डैगन 865+ प्रोसेसर के साथ होगा।

लेनोवो सेना गेमिंग फोन विनिर्देशों (उम्मीद)

AnTuTu लिस्टिंग में लेनेवो मॉडल L79031 कई प्रभावशाली स्टॉकमार्किंग फीगर के साथ लिस्ट हुआ, जिसका टोटल स्क के पॉइंट्स 648,871 था। यह भी खुलासा हुआ कि फोन 16 जीबी रैम (LPDDR5 होने की उम्मीद) और 512 जीबी स्टोरेज के साथ होगा। ट्रिडैगन 865+ प्रोसेसर के अलावा, यह फोन एड्रेनो 650 जीपीयू, यूएफएस 3.1 और 144 हर्ट्ज़ डिस्प्ले रिफ्रेश रेट से लैस होगा।मई की रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन को लेकर खुलासा हुआ था, जिसके अनुसार लेनोवो लीज़न फोन डुअल रियर फेसिंग कैमरा के साथ होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का। इसके साथ ही 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी स्मार्टफोन में मौजूद होगा।

सॉफ्टवेयर की बात करें, तो लेनोवो लीज़न फोनैंड 10 पर काम करेगा, जो ब्रांड के गेमिंग-ओरिएंटेड लीजन यूआई को सपोर्ट करेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: