मोटोरोला एक फ्यूजन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च, ये हैं खासियतें


मोटोरोला वन फ्यूजन को गुरुवार को लॉन्च कर दिया गया है। मोटोरोला वन फ्यूज़न स्मार्टफोन मोटोरोला एक फ्यूजन + स्मार्टफोन का लाइट वर्ज़न है, जिसे ग्लोबल स्तर पर और भारत में जून की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। वर्तमान में, नया मोटोरोला वन फ्यूज़न फोन लैटिन अमेरिकी देशों में उपलब्ध होगा और अगले महीने तक अन्य देशों तक पहुंच जाएगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh बैटरी दी गई है। एक फ्यूजन + में शामिल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के विपरीत एक फ्यूजन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है।स्मार्टफोन के लॉन्च की खबर को कंपनी ने गुरुवार को एक ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से साझा किया गया था। मोटोरोला ने वर्तमान में इसकी कीमत और मोटोरोला वन फ्यूजन की वैश्विक उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है। ब्लॉग पोस्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन अगले महीने सऊदी अरब और यूएई में फोन आएगा।

मोटोरोला वन फ्यूज़न को केवल 4 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज विकल्प में किया गया है। इसके रंग विकल्पों में एमरल्ड ग्रीन और ओशन ब्लू शामिल हैं।

मोटोरोला वन फ्यूजन स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) मोटोरोला वन फ्यूजन मोटोरोला की कस्टम स्किन माई यूएक्स के साथ आता है, जो एंड्रॉयड 10 पर आधारित है। फोन में 6.5-इंच मैक्स विज़न एचडी + (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है और यह 4 जीबी रैम के साथ मिलकर क्वालकॉम एड्रैगन 710 ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करता है। 64 जीबी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 118-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, मोटोरोला एक फ्यूजन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, 4 जी एलटीई और जीपीएस शामिल हैं। मोटोरोला वन फ्यूज़न में फोन के फ्रेम पर एक समर्पित गूगल सहायक बटन भी है। फोन 5,000mAh की बैटरी से लैस आता है। मोटोरोला वन फ्यूज़न का डाइमेंशन 164.96×75.85×9.4 मिलीमीटर और वज़न 202 ग्राम है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: