पोको एम 2 प्रो भारत में क्विड रियर कैमरा एनर्जी के साथ आज लॉन्च होगा, यहां देखें लाइव इवेंट


पोको एम 2 प्रो आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च एक लाइव स्ट्रीम वीडियो के माध्यम से दिखाया जाएगा। कंपनी पोको एम 2 प्रो के लॉन्च इवेंट को आज दोपहर 12 बजे शुरू करेगी। अब तक उपलब्ध आधिकारिक जानकारी के अनुसार, पोको एम 2 प्रो में क्वाड रियर कैमरा एनसीआर होगा। अफवाह है कि फोन क्वालकॉम टूड्रैगन 720 जी प्रोसेसर पर काम करेगा। पोको ने जनवरी पोको एक्स 2 को लॉन्च किया था और अब कंपनी अपने दूसरे फोन को आज भारत में लॉन्च करने वाली है।

पोको एम 2 प्रो लाइव स्ट्रीम डिटेक्टर लॉन्च

पोको एम 2 प्रो आज दोपहर 12 बजे से होने वाले कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा। इस घटना को आप नीचे लाइव भी देख सकते हैं। इसके अलावा लॉन्च से जुड़ी सभी जानकारी और पोको एम 2 प्रो की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता की जानकारी के लिए भी आप गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रह सकते हैं।

भारत में पोको एम 2 प्रो कीमत (अपेक्षित)

पोको इंडिया ने भारत में पोको एम 2 प्रो कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। हालाँकि, उपलब्ध उपलब्ध जानकारियों को देखते हुए और कंपनी के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए, नए पोको फोन के मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च होने की संभावना है। अनुमान लगाया गया है कि आगामी पोको फोन मौजूदा है रेडमी नोट 9 प्रो का एक ट्वीक्ड (थोड़े बहुत बदलावों वाला) वर्ज़न हो सकता है। रेडमी नोट 9 प्रो को भारत में मार्च में लॉन्च किया गया था और यह 13,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

पोको M2 प्रो विनिर्देशों, सुविधाओं (उम्मीद)

यदि हम पिछले सप्ताह पोको इंडिया द्वारा जारी किए गए टीज़र इमेज M2 देखें, तो पोको एम 2 प्रो चौकोर आकार के मॉड्यूल के साथ होगा, जिसमें क्वाड रियर कैमरा स्वच्छता होगा। यह काफी हद तक रेडमी नोट 9 सीरीज़ जैसा ही लगता है।कंपनी ने पोको एम 2 प्रो के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। फिर भी, अफवाहों की माने तो फोन क्वालकॉम ट्रैंडैगन 720 जी चिपसेट के साथ होगा और इसमें डिपल-बैंड वाई-फाई शामिल होगा। हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग में कम से कम 6 जीबी रैम और एंड्रॉइड 10 शामिल होने का मामला था सुझाव दिया गया था। पिछले सप्ताह फ्लिपकार्ट पर भी इसके एक माइक्रोसाइट ने साफ किया था कि पोको एम 2 प्रो में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: