नोकिया का नया पांडा स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, 65 इंच डिस्प्ले से लैस है


नोकिया 65-इंच 4K एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से लॉन्च कर दिया गया है। 55-इंच और 43-इंच मॉडल्स के बाद इट फिनिश ब्रांड द्वारा लॉन्च किया गया तीसरा स्मार्ट टीवी है। लेटेस्ट स्मार्ट टीवी में सिमेमैटिक अनुभव प्रदान करने के लिए पतले बेजल्स दिए गए हैं। यह टीवी पांडा 9.0 पर काम करता है और इसमें Google असिस्टेंट, ब्लूटूथ 5.0 और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट दिया गया है। इसके अलावा टीवी में 25 वाट आइटम के साथ दो स्पीकर्स दिए गए हैं और DTS TruSurround, Dolby Audio के साथ-साथ डेस के लिए JBL टेक्नोलॉजीज भी दी गई है।

नोकिया 65-इंच स्मार्ट टीवी की कीमत, उपलब्धता और ऑफर

65 इंच 4 इंच स्मार्ट स्मार्ट टीवी देखें की कीमत 64,999 रुपये है, जिसे आप 6 अगस्त से Flipkart के माध्यम से खरीद कर सकते हैं। नोकिया 65-इंच स्मार्ट टीवी के ऑफर्स की बात करें, तो कंपनी स्टैंडर्ड चार्टेड क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांसजेक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर देगी। इसके अलावा जो ग्राहक एक्सिस बैंड बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं, उन्हें 5 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। वहीं, प्रति माह 7,223 रुपये की धनराशि राशि पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प आपको मिलेगा।

नोकिया 65-इंच स्मार्ट टीवी स्पेसिफिकेशन

65 इंच 4 के स्मार्ट स्मार्ट टीवी 65 इंच के स्क्रीन पैनल के साथ आता है, जिसका रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है और इसमें आपको टेलले बेजल्स भी मिलेंगे। इस डिस्प्ले में आपको 178 डिग्री व्यूइंग एंगल, 480 निट्स ब्राइटनेस और 16: 9 आस्पेक्ट सिल्कियो मिलेगा। इसमें बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए डॉल्बी विज़न और डार्क कलर्स को हाइलाइट्स करने के लिए इंटेलिजेंट डिमिंग फीचर्स दिए गए हैं।ये सब के अलावा नए टीवी प्योरएक्स क्वाड-कोर कॉर्टेक्स ए 53 प्रोसेसर के साथ माली 450MP4 ग्राफिक्स से लैस है। वहीं, टीवी में 2.2 जीबी रैम और 16 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। जैसा कि हमने पहले बताया था कि यह टीवी पांडा टीवी 9.0 पर काम करता है। टीवी के बॉटम में 24 वाट आउटपुक के साथ दो स्पीकर्स दिए गए हैं। फ्लकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, टीवी में डॉल्बी अड्र, ट्रस ट्रुस्सोर्ड और जेबीएल साउंड मौजूद हैं।

इसके अलावा यह नया टीवी Google असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है, जिसका मतलब यह है कि आप क्लास असिस्टेंट को अपनी आवाज़ में सुनकर फिल्में और शो चलाने का निर्देश दे सकते हैं। वॉयसैंड एक्टिवेट करने के लिए आपको रिमोर्ट पर दिए गूगल असिस्टेंड बटन को प्रेस करके रखना होगा और बिल्ट-इन माइक के पासैंड देनी होगा।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: