दिल बेचार: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार प्रदर्शित होगी


दिल बेचेरा, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी फिल्म थी, जो पहले 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण बाकि फिल्मों की तरह इस फिल्म की पसंद पर भी रोक लग गई थी। हालांकि, दुर्भाग्यवश पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर पर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद से ही सुशांत के फैन्स अपने चहेते स्टार को आखिरी बार पर्दे पर देखने के लिए बेहद ही उत्सुक हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि थिएटर्स बंद होने की वजह से इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिव्यू करने की बात चल रही थी। आज आखिरकार फिल्म की घोषणा की घोषणा कर दी गई है। ‘दिल बेचारा’ फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। गौर करने वाली बात यह भी है कि सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में यह फिल्म सभी लोगों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी, चाहे वो सर्किटनी + हॉटस्टार सब्सक्राइबर हो या न हो।

आपको बता दें, दिल बेखर फिल्म जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल ‘द फेट इन आवर स्टार्स का ही अडेप्टेशन है। इससे पहले भी इस नोवेल पर साल 2014 में फिल्म बन चुकी है, जिसमें एलन वुडली और एनेल एलगार्ट जैसे स्टार्स अहम किरदार में थे। इस फिल्म का निर्देशन जोश बूने ने किया था। इसके बॉलीवुड वर्ज़न ‘दिल बेचारा’ का नाम पहले उसज़ी और मैनी था, लेकिन बाद में बदलकर इसे दिल बेचारा दिया गया। इस फिल्म का डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं, जिन्हें इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर जाना जाता है। लेकिन दिल बेचारा के साथ मुकेश छाबड़ा डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।स्टार कास्ट की बात करें, तो सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इस फिल्म में संजना सांघी उनके साथ नज़र आने वाली हैं। उनकी साथ ही फिल्म में सैफ अली खान, मिलिंद गुणाजी और जावेद जाफरी जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट की बात करें, तो इस पर शशांक खेतान और सुप्रोतिम सेनगुप्ता ने साथ काम किया है।

कोरोनावायरस महामारी के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बने रहने वाली तीसरी बड़ी फिल्म होगी ‘दिल बेचारा’। इससे पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अनुकूलित चला गया था। वहीं, हाल ही में जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ को लेकर भी ऐलान किया गया है कि इसे नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित किया जाएगा।

->

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन का रिव्यू और लोकप्रिय है मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल पर फोल्ट्स।

संबंधित ख़बरदार



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: