डिज्नी + हॉटस्टार पर बनी बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में, शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ से होगी


डिज्नी + हॉटस्टार आने वाले कुछ महीनों तक आपके लिए सिनेमाघर का काम करने वाला है। जी हां, # बॉलीवुडकीहोमडेलीवरी के तहत आज शाम 4.30 बजे लाइव इवेंट आयोजित किया गया, जिसमें ऐलान हुआ है कि डिज़नी + हॉटस्टार पर एक नहीं दो नहीं बल्कि 7 बड़ी फिल्में आने वाले महीनों में चयन की जाएंगी। इस 7 फिल्मों की लिस्ट में अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’, अजय देवगन की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’, कुणाल कामू की कॉमेडी फिल्म ‘लूट’ ‘, विद्युत जामवाल की’ खुदा हाफिज ‘और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की’ दिल बेचारा ‘शामिल हैं।डिज़नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स नाम से इसे प्रमोट किया जा रहा है। आपको बता दें, डिज़नी + हॉटस्टार बॉलीवुड फिल्म में का चयन सिलसिला जुलाई से शुरू होगा और अक्टूबर 2020 तक ज़ारी रहेगी। इस सीरीज़ में सबसे पहले दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का वर्ल्ड प्रीमियर किया जस, जो 24 जुलाई को डिजिटलनी + हॉटस्टार पर बनी की जाएगी। आपको बता दें, सुशांत की याद में इस फिल्म का प्रीमियर सभी लोगों के लिए किया जाएगा, चाहे वह डिज्नीनी + हल्स्टार सब्सक्राइबर हो या न हो।

कुछ ऐसा होगा डिज्नी + हॉटस्टार पर होने वाली फिल्मों की कहानी

दिल बेखर फ़िल्म जॉन ग्रीन के 2012 के उत्तरवाल ‘द फेट इन आवर स्टार्स का ही हिंदी अडेप्टेशन।]बाकि फिल्मों की बात करें, तो अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब दक्षिण भारत की फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है, जो एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार किन्नड़ का किरदार अदा करते नज़र आएंगे, इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवानी अहम किरदार में हैं। वहीं, ‘सड़क 2’ साल 1991 में आई फिल्म सड़क का ही रिमेक है, जिसमें आलिया भट्ट मेन लीड में हैं। कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’ का ट्रेलर पिछले साल ही लॉन्च किया जा चुका है। बाकि फिल्मों से संबंधित अधिक जानकारी वर्तमान में सामने नहीं आई है। विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’ के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी। अजय देवगन की भुज भारतीय वायुसेना पर आधारित होगी, जिसमें वे विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी 1971 इंडो-कुकिंग युद्ध पर आधारित होगी।

# बॉलीवुडकीहोमडेलीवरी इवेंट को आज शाम 4.30 बजे आयोजित किया गया, जिसकी मेजबानी वरुण धवन ने की। इस लाइव इवेंट में ज़ूम कॉल के माध्यम से कई स्टार्स जुड़े जैसे अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, और अजय देवगन। इस ज़ूम कॉल के दौरान ही सभी स्टार्स ने अपनी अपकमिंग फिल्म को का ऐलान किया।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: