ओप्पो रेनो 4 प्रो एमएस धोनी स्पेशल एडिशन के बारे में जानकारी लीक, 17 सितंबर को हो सकती है लॉन्च


ओप्पो रेनो 4 प्रो एमएस धोनी स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन के रीटेल बॉक्स की तस्वीर अनलिमिटेड फ्रंट आई है। जानकारी के अनुसार, यह फोन 17 सितंबर यानी कल लॉन्च किया जा सकता है और रिपोर्ट की मानें तो फोन की सेल भारत में 24 सितंबर से शुरू होगी। Flipkart ने फोन के लिए टीज़र पेज पहले से ही लाइव कर दिया है, जिससे इस विशेष एडिशन फोन के लॉन्च होने की ओर से जोर मिलता है। प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो ओप्पो रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा नेचर दिया गया है, जिसका प्राइमरी 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम टेलड्रैगन 720 जी प्रोसेसर से लैस है। संभावना है कि विशेषण एडिशन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन भी यही होंगे।MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो रेनो 4 प्रो एमएस धोनी स्पेशल एडिशन फोन खरीद के लिए 24 सितंबर से भारत में उपलब्ध होगा। हालाँकि, अभी तक ओप्पो ने रेनो 4 प्रो मील धोनी स्पेशल एडिशन फोन के बारे में कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं है। हालाँकि कंपनी ने इसे केवल जानकारी दी है कि ओप्पो रेनो 4 प्रो के नए लिमिटेड एडिशन के साथ धोनी की वापसी हो रही है। आपको बता दें, महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले महीने ही इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यांस ले लिया है।

यही ओप्पो टीज़र फ्लिपकार्ट के पेज पर भी साझा किया गया है, जहां ऐलान किया गया है कि यह फोन 17 सितंबर को लॉन्च होगा। हालांकि, सेल तारीख की वर्तमान में पुष्टि नहीं की गई है।

आपको बता दें, ओप्पो रेनो 4 प्रो का यह पहला लिमिटेड एडिशन वेरिएंट नहीं है। इससे पहले कंपनी ने पिछले महीने ओप्पो रेनो 4 प्रो आर्टिस्ट लिमिटेड एडिशन चीन में लॉन्च किया था लॉन्च किया था। यह नया संस्करण ताइवानी-अमेरिकी कलाकार जेम्स जीन के सहयोग से बनाए गए डिज़ाइन वाले बैक पैनल के साथ आता है। इसके अलावा, स्पेशल एडिशन फोन 12 जीबी + 256 जीबी के सिंजल रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आता है।

ओप्पो रेनो 4 प्रो के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 34,990 रुपये है, जो कि दो कलर वेरिएंट में आया था- स्टारी नाइट और सिल्की व्हाइट।

ओप्पो रेनो 4 प्रो के स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम ओप्पो रेनो 4 प्रोन्डा 10 पर आधारित कलरओएस 7.2 पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) 3 डी बॉम्बेलेस सेंस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम टूड्रैगन 720 जी प्रोसेसर दिया गया है। जुगलबंदी के लिए 8 जीबी रैम मौज़ूद हैं। फोन में मल्टी कूलिंग सिस्टम है जो ग्रेफाइट ट्यूब, ग्रेफाइट शीट और तांबे फॉयल का इस्तेमाल कर फोन की गर्मी कम करता है।फोटो और वीडियो के लिए ओप्पो रेनो 4 प्रो में क्वाड रियर कैमरा एनसीआर है। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। एफ / 1.7 लेंस के साथ सोनी IMX586 सेंसर दिया गया है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह अल्ट्रा वाइडस्क्रीन एंगल लेंस से लैस है। कैमरा बॉलिंग में 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स दिए गए हैं। एक मैक्रो शूटर है और दूसरा मोनो शूटर है। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का सोनी IMX616 सेल्फी कैमरा है।

ओप्पो ने फोन में एआई कलर पोर्ट्रेट, नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट और अल्ट्रा डार्क मोड जैसे कैमरा फ़ीचर दिए हैं।

ओप्पो रेनो 4 प्रो की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना भी संभव है। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस / ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। इसके अलावा इन-डिस्प्ले वीडियो सेंसर भी मौज़ूद है।

ओप्पो रेनो 4 प्रो की बैटरी 4,000 एमएएच की है। याह 65W सुपरवीओसी 2.0 टेक्नोलॉजीज को सपोर्ट करता है। इसमें सुपर पावर सेविंग मोड पहले से इंस्टॉल है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 160.2×73.2×7.7 मिलीमीटर है और वज़न 161 ग्राम।

->





Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: