ओप्पो रेनो 4 का ग्लोबल वेरिएंट लॉन्च, चार रियर और दो सेल्फी कैमरे हैं


ओप्पो रेनो 4 का ग्लोबल 4 जी वेरिएंट थाइलैंड में लॉन्च कर दिया गया है। याद रहे कि इस फोन का 5 जी वेरिएंट पहले चीन में लॉन्च किया गया था। फोन में कंपनी ने अलग क्वालकॉम और ब्रैडैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा भी स्पेसिफिकेशन में कुछ बदलाव हैं। पिछले हिस्से पर चार कैमरे और आगे की तरफ डुअल सेल्फी कैमरा एनजीआर है। प्रतीत होता है कि ओप्पो रेनो 4 के इस वेरिएंट का रैम और स्टोरेज पर आधारित सिर्फ एक मॉडल है। इसके दो कलर वेरिएंट भी हैं। गौर करने वाली बात है कि ओप्पो ने शुक्रवार को ही भारत में ओप्पो रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

ओप्पो रेनो 4 की कीमत

ओप्पो रेनो 4 की कीमत THB 11,900 (लगभग 28,800 रुपये) है। यह 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फ़ोन के ब्लूज़ियल ब्लू और स्पेस ब्लैक कलर में मिलेगा। ओप्पो रेनो 4 के इस वैरिएंट को भारत लाए जाने के संबंध में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

ओप्पो रेनो 4 के स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम ओप्पो रेनो 4anda 10 पर आधारित कलरओएस 7.2 पर चलता है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी + एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम टूड्रैगन 720 जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। याद रहे कि चीन में लॉन्च किया गया ओप्पो रेनो 4 5 जी वेरिएंट में कंपनी ने ब्रैडैगन 765 जी प्रोसेसर का किया हुआ है। ग्लोबल वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट है।ओप्पो रेनो 4 में पिछले हिस्से पर चार कैमरे हैं। 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर दिए गए हैं। इस हैंडसेट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। हालाँकि, ओप्पो थाइलैंड की वेबसाइट पर सेकेंडरी कैमरा का स्पेसिफिकेशन नहीं दिया गया है।

ओप्पो रेनो 4 में वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4 जी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। इसकी बैटरी 4,015 एमएएच की है और यह VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 को सपॉर्ट करता है। फोन में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, मैगनेटिक सेंसर, जायरोस्कोप और फायर सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 160.3×73.9×7.7 मिलीमीटर है और वज़न 165 ग्राम।

->



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: