एलजी के 31 लॉन्च से दूर नहीं, कई स्पेसिफिकेशन लीक


LG K31 स्मार्टफोन LG का आगामी स्मार्टफोन हो सकता है, जो Google Play CAN पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग से इस मिड-रेंज स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। बता दें, हमने इस आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, यह पहली बार है जब यह स्मार्टफोन सुर्खियों में आया है। Google Play कैंसर लिस्टिंग से इशारा मिलता है कि इस स्मार्टफोन पर वर्तमान में काम चल रहा है, और आने वाले दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। स्पेस के 31 के लीक स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह स्मार्टफोन मीडियाटेक प्रोसेसर और एचडी + डिस्प्ले के साथ होगा।टिप्सटर मुकुल शर्मा ने इस लेटेस्ट एलजी के 31 स्मार्टफोन की गूगल प्ले कैन लिस्टिंग की जानकारी दी। लिस्टिंग में एक फोटो और स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। इस लिस्टिंग से मालूम चलता है कि नीलामी के 31 स्मार्टफोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ होंगे। फोन का कोचिंग बटन स्क्रीन के बाये किनारे पर दिया गया है और पावर बटन क्रूजे किनारे पर स्थित है। बटन बटन के नीचे एक अन्य बटन दिया गया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह Google असिस्टेंट को समर्पित है।) लीक में फोन के बैक पैनल का खुलासा नहीं किया गया है। यहाँ यह बताना आवश्यक है कि यह चित्र केवल एक स्थान पर स्थित हो सकता है, जो मूल रूप से 31 स्मार्टफोन दिखने में अलग भी हो सकता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो गूगल प्लेइन लिस्टिंग से जानकारी मिली है कि कंप्यूटर के 31 स्मार्टफोनकार्ड 10 पर काम करेगा और इसमें एचडी + (720 x1520 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 280 पाउंड आई पिक्सल डेनसिटी दी जाएगी। यह फोन मीडियाटेक हीलियो पी 22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ जुगलबंदी में 2 जीबी रैम के साथ सुसज्जित होगा। यही नहीं है कि 31 स्मार्टफोन इमेजिनेशन टेक पॉवरवीआर GE8320 (650MHz) GPU के साथ लिस्ट है।

जैसा कि हमने पहले बताया था, और आगामी स्मार्टफोन लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। अमेरिका ने हाल ही में अमेरिका में एलजी हार्मनी 4 लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत $ 139 (लगभग 10,100 रुपये) है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी, डिपाइल रियर कैमरा और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर फीचर किया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए एमई में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: