अमेजन सेल में 5,000 रुपये के अंदर के डीईएल और ओनेर्स


अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल प्राइम सदस्यों के लिए शुरू हो गया है और 17 अक्टूबर से यह सेल सभी ग्राहकों के लिए खुल जाएगा। ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट किए गए फोन और गैजेट्स पर कुछ बड़े ऑफर्स दिए जा रहे हैं। मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40 प्रतिशत तक और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट है। सस्ते गैजेट्स लेने की इच्छा रखने वालों के लिए हमने इस सेल से कुछ सबसे बेहतर डील्स को इकट्ठा किया है। नीचे दी गई लिस्ट में हमने अमेज़न सेल में 5,000 रुपये से नीचे मिलने वाले बस्ट ऑफर्स को निकाला है। इस कीमत पर आप Amazon Fire TV Stick, Amazfit Bip U सहित कुछ अन्य डिवाइस खरीद सकते हैं।हमने अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान स्मार्टफोन पर मिलने वाले बेर अनाज डील्स और ऑफर्स की भी एक लिस्ट तैयार की है। यदि आप एक नया टीवी खरीदना चाहते हैं, तो ई-कॉमर्स साइट पर कुछ ऑफर्स हैं, जो हमें लगता है कि शानदार हैं। हालांकि यहां हम आपको 5,000 रुपये की रेंज में आने वाले बस्ट ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 की बिक्री – रुपये के तहत सर्वश्रेष्ठ सौदे। 5000

फायर टीवी स्टिक

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 में कंपनी ने भारत में अपने फायर टीवी स्टिक मॉडल की कीमत को कम कर दिया है। फायर टीवी स्टिक लाइट की कीमत 1,999 रु (एमआरपी 3,999 रुपये), जबकि एलेक्सा वॉयस रिमोट के साथ आने वाले नए फायर टीवी स्टिक मॉडल की कीमत 2,499 रुपये (एमआरपी 4,999 रुपये) हो गई है। फायर टीवी स्टिक के 4K वेरिएंट को अमेज़न सेल के दौरान 3,599 रुपये (M.RP 5,999 रुपये) में लिस्टेड दिया गया है।

Mi स्मार्ट बैंड 5

यदि आप एक फिट बैंड की तलाश कर रहे हैं, तो नई लॉन्च हुई मी स्मार्ट बैंड 5 खरीदने के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। इसकी कीमत है 2,498 रु (एमआरपी 2,999 रुपये) है और समय पर खरीदता है एक प्रमोशनल बैंक्स कर 100 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। अमेज़न ने प्राइम-इनबर्स के लिए अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक का फायदा भी लिस्टेड किया है।

अमज़फिट बिप यू

हाल ही में लॉन्च हुई Amazfit Bip U स्मार्टवॉच को भी अमेज़न सेल में 3,499 रु (एमआरपी 5,999 रुपये) में बेचा जा रहा है। प्राइम मेंबर्स को नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। यह वर्तमान में केवल काले रंग में उपलब्ध है और ग्रीन और पिंक विकल्प स्टॉक में नहीं हैं।

इको डॉट (4th जेन, ब्लैक) विप्रो 9W एलईडी स्मार्ट कलर बल्ब कॉम्बो

यदि आप एक स्मार्ट स्पीकर खरीदना चाहते हैं, तो ईको डॉट कॉम्बो आपके लिए अच्छा विकल्प है। यह अमेज़न सेल में 3,299 रुपये है (एमआरपी 6,598 रुपये) कीमत में लिस्टेड है और इसे और बहुत आकर्षक बनाने के लिए इसके साथ Wipro 9Wone स्मार्ट कलर बल्ब भी जोड़े गए हैं।

Oppo Enco W31 TWS ईयरबड्स

Oppo Enco W31 TWS ईयरबड्स को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और अब वे 2,999 रु (एमआरपी 5,999 रुपये) में लिस्टेड गया है। यह काले और सफेद रंग विकल्प में आता है और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे तक प्लेबैक देने का दावा करता है।

Boult ऑडियो Zigbuds TWS ईयरबड्स

Boult ऑडियो ज़िगड्स TWS ईयरबड्स को इस महीने की शुरुआत में 2,499 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब केवल 1,799 रुपये है जा सजाया जा सकता है।) यह ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 18 घंटे तक प्लेबैक देने की क्षमता रखते हैं और IPX7 वॉटर और स्वेट रेजेंटेंट है।

ऑनर मैजिक वॉच

हॉनर मैजिक वॉच स्मार्टवॉच अमेज़न सेल में 4,999 रु कीमत में उपलब्ध है। यह 7 दिन तक की बैटरी लाइफ दे सकती है और 11 एक्सरसाइज़ मोड के साथ आती है। वॉच के लावा ब्लैक कलर को 4,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जबकि इसके मूनलाइट सिल्वर विकल्प को 5,999 रुपये में बेचा जा रहा है।

->





Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: